मतदान का नेवता देने घर-घर पहुंचे कलेक्टर, कहा मतदान कर निभाएं अपना फर्ज

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने भेजा नेवता, 7 मई को शत प्रतिशत मतदान करने की अपील

‘‘कोसा कांसा कंचन, वोट करेगा जन-जन‘‘

जांजगीर-चांपा 4 मई 2024/ लोकसभा निर्वाचन में 7 मई को मतदान का नेवता कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री आकाश छिकारा ने जिले के मतदाताओं को घर घर पहुंचकर दिया और मतदाताओं से कहा कि लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए सभी सदस्य मतदान करने जरूर जाए। नेवता पाती में जिले के मतदाताओं को अभिवादन के साथ कलेक्टर ने निवेदन किया है कि सभी मतदाता अपने मतदान केन्द्र में जाकर ईव्हीएम मशीन का बटन दबाकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें।
इस दौरान उन्होंने भीमा तालाब वार्ड क्रमांक 13 के श्री रामावतार कहरा के घर पहुंचे और नेवता पत्र देकर तिलक लगाकर फूल भेंटकर सपरिवार 7 मई 2024 मतदान करने के लिए आमंत्रित किया। इसके अलावा श्रीमती दुखिन बाई, श्रीमती उर्मिला, श्री राधेलाल कहरा के घर पहुंचकर नेवता दिया। इस दौरान उन्होंने लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए आस-पड़ोस, संगी-साथी के साथ मतदान करने का निमंत्रण इस नेवता पाती में दिया है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले के सभी मतदाताओं से अपील की है कि बिना भय व पक्षपात, प्रलोभन के वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें। जिले में शत प्रतिशत मतदान कराने के लक्ष्य को लेकर जिला प्रशासन स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं पारदर्शी निर्वाचन के लिए प्रतिबद्ध है। मतदाताओं को जागरूक करने के लिए सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं जागरूकता कार्यक्रम अंतर्गत जिले में सतत अभियान चलाया जा रहा है। जिले के सभी मतदान केन्द्रों में 7 मई को प्रातः 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान का समय निर्धारित है। निर्धारित तिथि व समय में सभी मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। इस दौरान मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री गोकुल रावटे, अपर कलेक्टर श्रीमती लवीना पांडे, उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती निशा नेताम मडावी, नगर पालिका अधिकारी श्री प्रहलाद पांडे सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लोकसभा निर्वाचन: निर्वाचन सामग्री वितरण एवं वापसी दलों को दिया गया प्रशिक्षण

Sat May 4 , 2024
प्रशिक्षणार्थियों को शत प्रतिशत मतदान की दिलाई शपथ जांजगीर-चांपा 4 मई 2024/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री आकाश छिकारा की उपस्थिति में ऑडिटोरियम में लोकसभा निर्वाचन 2024 के सफल आयोजन के लिए निर्वाचन सामग्री वितरण एवं वापसी हेतु नियुक्त अधिकारियों-कर्मचारियों को प्रशिक्षण दिया गया। कलेक्टर श्री छिकारा ने कहा […]

You May Like

advertisement