जिले में पेट्रोल-डीजल की आपूर्ति सुनिश्चित करें – कलेक्टर

पेट्रोल पंप एसोसिएशन के पदाधिकारियों की बैठक आयोजित

जांजगीर-चांपा 21 जून 2022/ जिले में पेट्रोल एवं डीजल की पर्याप्त व निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित करने के संबंध में कलेक्टर श्री जितेन्द्र कुमार शुक्ला की अध्यक्षता मे बीपीसीएल, एचपीसीएल एवं आईओसीएल के अधिकारियों एवं जिले के पेट्रोल पंप एसोसिएशन के पदाधिकारियों/डीलरों की समीक्षा बैठक आयोजित की गई।
कलेक्टर द्वारा समस्त कंपनी के अधिकारियों से डीजल/पेट्रोल की आपूर्ति के संबंध में विस्तृत चर्चा करते हुए उपस्थित एसोसिएशन के पदाधिकारियों से भी इस संबंध में आवश्यक जानकारी प्राप्त की। उन्होंने निर्देशित किया कि वर्तमान में जिले में कृषि के कार्य को देखते हुए समस्त पेट्रोल पम्पों में मुख्य मार्गों सहित दूरवर्ती क्षेत्रों में तेल की पर्याप्त आपूर्ति सुनिश्चित की जाये। ऑयल कंपनी के अधिकारियों एवं एसोसिएशन के पदाधिकारियों/डीलरों ने आश्वस्त किया कि इस जिले में वर्तमान में पेट्रोल/डीजल की कोई कमी नहीं है तथा इसकी निर्बाध आपूर्ति जारी रहेगी।
पेट्रोल पंप में ग्राहकों की सुविधा की दृष्टिकोण से महिला एवं पुरुष के लिए अलग-अलग प्रसाधन व्यवस्था साफ-सफाई सहित, प्राथमिक उपचार की व्यवस्था एवं हवा मशीन की सुविधा व पेयजल इत्यादि की समुचित व्यवस्था हेतु कलेक्टर द्वारा ऑयल कंपनी पदाधिकारियों एवं एसोसिएशन के सदस्यों को निर्देशित किया गया।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<strong>मुख्यमंत्री कौशल विकास योजना के तहत अनुसूचित जाति युवाओं को कौशल प्रशिक्षण</strong>

Tue Jun 21 , 2022
पंजीयन 30 जून तक जांजगीर-चांपा 21 जून 2022/ अनुसूचित जाति घटक योजना में विशेष केंद्रीय सहायता के तहत प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना के अधीन जिले के अंतर्गत अनुसूचित जाति बाहुल्य ग्रामों के विशेष तौर पर गरीबी रेखा से नीचे जीवन-यापन करने वाले अनुसूचित जाति युवाओं को मुख्यमंत्री कौशल विकास योजनान्तर्गत […]

You May Like

Breaking News

advertisement