ग्वालियर मध्यप्रदेश: पुलिस अधीक्षक के आदेश पर एक साथ एक ही समय पर कॉम्बिंग गस्त

लियर जिले में पुलिसिंग को बढ़ावा देने और अपराधियों पर अंकुश लगाने की कवायद के चलते जिले भर में पुलिस अधीक्षक के आदेश पर एक साथ एक ही समय पर कॉम्बिंग गस्त की गई। इस पूरी प्रक्रिया में जिले भर के सभी थानों के पुलिस बल के अलावा ढाई सौ की संख्या में जिला पुलिस बल और राजपत्रित अधिकारी,टीआई शामिल हुए। हजारों की संख्या में एक साथ निकले पुलिस बल ने मिलकर जिले के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में गली मोहल्ला कालोनियों से रात 11 से 3 बजे आधी रात तक चिन्हित किए गए अपराधियों की धरपकड़ की और उन्हें हवालात पहुंचाया।

वीओ_ दरअसल जिले में थाना क्षेत्र स्तर पर अलग-अलग तरह के अपराधियों की लिस्ट तैयार करवाई गई थी जिसमें स्थाई एवं जमानती वारंटी सहित ऐसे अपराधियों को चयनित किया गया था जो कि क्षेत्र में मादक पदार्थ शराब तस्करी व अन्य असामाजिक आपराधिक कार्यों में लिप्त रहते हैं। कोम्बिंग गस्त का नतीजा यह निकला कि 4 घंटे में ही पुलिस ने 138 अपराधियों की धरपकड़ की है। जिनमें से 60 स्थाई वारंटी के अलावा ऐसे अन्य गिरफ्तारी वारंटी बदमाश भी थे जिनकी तलाश लंबे समय से पुलिस कर रही थी इसके अलावा अवैध शराब गांजा स्मेक के अड्डों पर भी कार्यवाही की गई हैं। पुलिस कप्तान का मानना है कि यह कोम्बिंग गस्त प्रभावी रही है और इसे महीने में दो बार पूरी योजना के साथ दोहराया जाएगा। ताकि गली मोहल्लों में छुपे बैठे बदमाश पुलिस की नजर से बच नहीं सकेंगे और उन्हें उनके सही स्थान पर पहुंचाया जा सकेगा।

वाईट -: अमित सांघी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ग्वालियर

ग्वालियर से जिला ब्यूरो विनय त्रिवेदी के साथ कैमरामैन विक्की खान की रिपोर्ट

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कनौज: बिना मास्क के स्कूल वाहनों के चालकों का किया गया चालान गाड़ियों थाने में किया गया बंद

Mon May 2 , 2022
बिना मास्क के स्कूल वाहनों के चालकों का किया गया चालान गाड़ियों थाने में किया गया बंद सौरिख कन्नौज क्षेत्र मैं बिना मानक के फर्राटा भर रहे स्कूल वाहनों पर यात्री कर अधिकारी की छापेमारी चेकिंग से स्कूल संचालकों में मचा हड़कंप चेकिंग के दौरान बिना मानक के चल रही […]

You May Like

advertisement