कोरोना काल में समाजसेवी संस्थाओं द्वारा जरुरतमंदों की सेवा का संकल्प सराहनीय

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161- 91877

कुरुक्षेत्र 3 जून :- सन्निहित सरोवर के पवित्र तट पर स्थित प्राचीन श्री लक्ष्मीनारायण मंदिर में कोविड-19 कोरोना महामारी के संक्रमण को देखते हुए सम्पूर्ण मानव जाति के कल्याण हेतु सांसद नायब सिंह सैनी व थानेसर से विधायक सुभाष सुधा ने महंत अनूपगिरी के सान्निध्य में भगवान श्रीलक्ष्मीनारायण जी का पूजन किया व सभी के मंगल कल्याण की कामना की।
इस मौके पर सांसद नायब सैनी ने कहा कि हालांकि, कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में निरंतर गिरावट आ रही है। लेकिन फिर भी संकट अभी टला नहीं है। स्वास्थ्य सेवाओं में कहीं भी कोई कमी नही आने दी जाएगी। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए गए हैं। उन्होने कहा कि लोग सरकार द्वारा दिए दिशा-निर्देशों का पालन करें ताकि कोरोना की संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके। यह तभी होगा जब लोग निरंतर मास्क का उपयोग व भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचेंगे।
विधायक सुधा ने कहा कि किसी भी मरीज को स्वास्थ्य सेवाओं से सम्बंधित कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि भारतीय संस्कृति में ईश्वर के प्रति लोगों की अटूट आस्था है। वहीं शहर की विभिन्न धार्मिक व सामाजिक संस्थाएं संकट की इस घड़ी में जरुरतमंदों की सहायता के लिए प्रशासन के साथ मिलकर कार्य कर रही हैं। कोरोना काल में समाजसेवी संस्थाओं द्वारा जरुरतमंदों की सेवा करने का संकल्प सराहनीय है। महंत अनूपगिरी ने मंदिर पहुंचने पर अतिथिओं का स्वागत किया व उन्हे सिरोपे व प्रसाद देकर आशीर्वाद दिया। सांसद व विधायक ने श्रीलक्ष्मीनारायण मंदिर में बन रही धर्मशाला में हर सम्भव आर्थिक सहयोग देने का भरोसा दिया। इस मौके पर बलराम शर्मा, केके कौशिक, सुशील राणा, बलराज शर्मा, विक्रम सैनी, पूजा सैनी, मीना सैनी आदि उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:मुख्यमंत्री ने एनपीवी के भुगतान के लिए 25 करोड़ रुपये की धनराशि की स्वीकृति

Thu Jun 3 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने चालू वित्तीय वर्ष 2021-22 में एनपीवी के भुगतान/ भूमि अधिग्रहण हेतु भूमि क्रय मद के लिए 25 करोड़ रूपये की धनराशि स्वीकृत की है। बड़कोट में वाहन पार्किंग के निर्माण हेतु प्रथम किश्त के रूप में 01 करोड़ 99 लाख रूपये […]

You May Like

advertisement