आयुक्त श्री सी आर प्रसन्ना और संचालक डॉ विष्णुदत्त ने किया प्रस्तावित मेडिकल कालेज स्थल का निरीक्षण

कलेक्टर से की आवश्यक चर्चा

जांजगीर-चांपा 17 जुलाई 2022/ मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल द्वारा जांजगीर-चांपा जिले में दी गई मेडिकल कालेज की सौगात को पूरा करने शासन एवं जिला प्रशासन स्तर पर आवश्यक तैयारियां की जा रही है। इसी कड़ी में स्वास्थ्य विभाग के आयुक्त श्री सी आर प्रसन्ना और चिकित्सा शिक्षा के संचालक डॉ विष्णुदत्त ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ आर के सिंह, सिविल सर्जन डॉ अनिल जगत, एसडीएम जांजगीर श्रीमती नंदिनी कमलेश साहू, तहसीलदार श्री पवन कोसमा आदि के साथ जांजगीर-चांपा जिले में प्रस्तावित मेडिकल कालेज निर्माण हेतु ग्राम खोखरा और पुटपुरा में स्थल का निरीक्षण किया। आयुक्त श्री प्रसन्ना और संचालक डॉ विष्णुदत्त ने कलेक्टर श्री तारन प्रकाश सिन्हा से आवश्यक चर्चा की। कलेक्टर ने प्रस्तावित मेडिकल कालेज हेतु चयनित स्थल के संबंध में विस्तार से जानकारी दी।
गौरतलब है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने जिले में प्रवास के दौरान यहां के जनप्रतिनिधियों की मांग पर मेडिकल कॉलेज खोलने की सहमति जताई थी। कलेक्टर श्री तारन प्रकाश सिन्हा ने कहा है कि जिले के नागरिकों को बेहतर शिक्षा और स्वास्थ्य मुहैया हो, यह उनकी प्राथमिकता में है। वे माननीय मुख्यमंत्री जी की घोषणाओं को समय पर पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे। जिला प्रशासन द्वारा विकास कार्यों के लिए उपयुक्त स्थल चयन कर मुहैया कराया जा रहा है। इसके लिए किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: हेलीकॉप्टर के इंतजार में महिला ने खेत मे ही बच्चे को जन्म दिया,नवजात की मौत,

Sun Jul 17 , 2022
धारचूला/पिथौरागढ़:  मुनस्यारी की ग्राम पंचायत पातों में हेलिकॉप्टर के इंतजार में एक गर्भवती ने खेत में बच्चे को जन्म दे दिया। करीब दो घंटे बाद हेलिकॉप्टर मेडिकल टीम के साथ पहुंचा। जांच के बाद टीम ने नवजात को मृत घोषित कर दिया। उसके बाद हेलिकॉप्टर महिला को लेकर पिथौरागढ़ अस्पताल पहुंचा, […]

You May Like

Breaking News

advertisement