सरकारी धन से बने सार्वजनिक आवास में बिजली पानी का कनेक्शन काट देने के संबंध में संपूर्ण समाधान दिवस पर की शिकायत।

सरकारी धन से बने सार्वजनिक आवास में बिजली पानी का कनेक्शन काट देने के संबंध में संपूर्ण समाधान दिवस पर की शिकायत।
आज़मगढ़।

रिपोर्ट: नीतीश जायसवाल

आज़मगढ़: मंगलवार को सगड़ी तहसील में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस पर जीयनपुर खानकाह बहरामपुर के कुछ ग्रामीणों ने पहुंच कर सरकारी धन से बने सार्वजनिक आवास में से बिजली पानी का कनेक्शन काट देने के संबंध में शिकायती पत्र देते हुए बिजली व पानी चालू कराने की मांग की।

ग्रामीणों का कहना था कि- सरकारी आवास में चयनित होकर हम लोग निवास कर रहे हैं। जिसमें सरकार के तरफ से बिजली पानी मुक्त था। किंतु 10 दिन पहले सरकारी कर्मचारियों द्वारा बिजली पानी का कनेक्शन काट दिया गया है। जिससे हम लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसके पूर्व हम लोगों ने नगर पंचायत जीयनपुर में भी एक प्रार्थना पत्र दिया था। परंतु उस पर आज तक कोई कार्यवाही नहीं की गई ग्रामीणों ने मांग किया कि हमारी समस्याओं को देखते हुए तत्काल बिजली और पानी चालू कराया जाए।
इस दौरान मौके पर रामकिशन, सबीना, बीना, माधुरी, कमलेश, ममता, रईसन, श्याम वती, वसीम, बासमती देवी आदि लोग मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

फरियादी अपना सही और सक्रिय नम्बर प्रार्थना पत्र पर अंकित करें, जिससे निस्तारण की रैण्डम चेकिंग हो सके- मण्डलायुक्त

Tue Feb 2 , 2021
मण्डलायुक्त अचानक पहुंचे तहसील मेंहनगर, किया सम्पूर्ण समाधान दिवस का किया निरीक्षण फरियादियों से सुनीं उनकी समस्यायें, कहा निस्तारण गुणवत्तापूर्ण होना चाहिए       आज़मगढ़ 2 फरवरी — मण्डलायुक्त विजय विश्वास पन्त ने तहसीलों पर आयोजित होने वाले सम्पूर्ण समाधान दिवसों में जन समस्याओं की सुनवाई और उसके निस्तारण की स्थिति […]

You May Like

advertisement