एसएसपी से की शिकायत होमगार्ड समेत दबंगों ने तमंचे के बल पर कराई रजिस्ट्री

एसएसपी से की शिकायत होमगार्ड समेत दबंगों ने तमंचे के बल पर कराई रजिस्ट्री

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : एक युवक ने होमगार्ड समेत कुछ लोगों पर उसको कब्जे में लेकर तमंचे के बल पर उसकी जमीन की रजिस्ट्री करा ली और उसे कार्यवाही करने पर जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है।
जानकारी के अनुसार पीड़ित के पास तीन बीघा जमीन है। उसने केशव शर्मा व कपिल पांडे से 15 हजार रुपए व्याज पर लिए थे। जिसको उसने सूद व्याज सहित लौटा दिया। इस दौरान उसने 2.50 लाख रुपए में अपनी जमीन का एग्रीमेंट किया था। जिसका समय निकल जाने के बाद भी वह उसकी जमीन का बैनामा कराना चाहते थे। 12 जून को 11.00 बजे उसको महेशपुरा शराब भट्टी से जबरन आरोपी उठाकर गवाहान के समक्ष ले गये । इसके बाद रजिस्ट्री आफिस में ले गये, जहां कार में ही कातिब को बुलाकर हस्ताक्षर करवाये जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसके बाद उस दिन रजिस्ट्री नहीं हो पायी तो बदायूं रोड पर होटल में रात भर बन्द रखा और 13 जून को सुबह 10.00 बजे फिर होटल से कार में रजिस्ट्री आफिस लेकर आये और सभी लोगों ने तमंचों के साथ कार से निकाल कर रजिस्ट्री आफिस में जबरन उसकी तीन बीघा जमीन की रजिस्ट्री करवा ली। इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरिद्वार: कांवड़ मेले में आने से पहले जाने जरूरी जानकारी,

Sat Jun 17 , 2023
सागर मलिक देहरादून: कांवड़ मेले में इस बार भी डीजे प्रतिबंधित नहीं रहेगा। बल्कि पुलिस इसे नियंत्रित करेगी। यात्रा के दौरान कोई भी 12 फीट से ऊंची कांवड़ नहीं ला सकेगा। ये प्रमुख निर्णय शुक्रवार को पुलिस मुख्यालय में हुई अंतरराज्यीय समन्वय बैठक में लिए गए। बैठक में सात राज्यों […]

You May Like

Breaking News

advertisement