जालौन:कोंच फ़िल्म फेस्टिवल के “मैं कोंच हूँ” कैम्पन के समर्थन में आई कॉंग्रेस व जनसत्ता दल

कोंच फ़िल्म फेस्टिवल के “मैं कोंच हूँ” कैम्पन के समर्थन में आई कॉंग्रेस व जनसत्ता दल

रिपोर्टर अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्विवेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन

कोंच (जालौन) कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल के द्वारा चलाये जा रहे कैम्पन “मैं कोंच हूँ” के समर्थन की तरफ राजनैतिक पार्टियों और दावेदारों का रुख होने लगा है। जनसुविधाओं एवं क्षेत्रीय समस्याओं की ओर प्रत्याशियों एवं राजनैतिक पार्टियों का ध्यान खींचने के लिए इस कैम्पन की शुरुआत फेस्टिवल संयोजक पारसमणि अग्रवाल द्वारा की गई जिसे अपार जनसमर्थन मिलता दिख रहा है।
मौके की नजाकत को भांपते हुए कोंच फ़िल्म फेस्टिवल के इस कैम्पन को कोंच नगर कांग्रेस ने अपना समर्थन दे दिया है। नगर कांग्रेस कोंच के अध्यक्ष राघवेंद्र तिवारी व जनसत्ता दल के प्रत्याशी डॉ ब्रजेश राजावत ने मैं कोंच हूँ कैम्पन के समर्थन में अपना वीडियो जारी करते हुए कहा कि मैं कोंच फ़िल्म फेस्टिवल के मैं कोंच हूँ कैम्पन का समर्थन करता हूं,पुरजोर सहयोग करने का काम करता हूँ, यह कैम्पन हमारी कोंच माधौगढ़ विधानसभा के लिए महत्वपूर्ण कैम्पन है,और मैं अपनी ओर से आश्वत करता हूं कि यदि हमारा प्रत्याशी यंहा से जीतता है,तो अधूरे पड़े हुए विकास के कार्य के वजह से हमारा क्षेत्र पिछड़ापन महसूस कर रहा है। उन कार्यो को पूरा किया जाएगा।
वही विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से दावेदारों की लिस्ट में शामिल सिद्धार्थ दिवोलिया ने अपनी फेसबुक वॉल के माध्यम से मैं कोंच हूँ कैम्पन को समर्थन दिया है। इस कैम्पन को नगरवासियों के मिलते अपार सहयोग और समर्थन से राजनैतिक गलियों में भी इस कैम्पन की सुगबुगाहट है।
फेस्टिवल के संस्थापक/संयोजक पारसमणि अग्रवाल ने कहा कि नगर व क्षेत्र हित के लिए चलाए जा रहे कैम्पन मैं कोंच हूँ के लिए कॉंग्रेस पार्टी का सहयोग व समर्थन सराहनीय है, अन्य पार्टी व प्रत्याशियों को भी मैं कोंच हूँ कैम्पन का समर्थन करते हुए क्षेत्रीय समस्याओं पर अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन:भारतीय किसान यूनियन ने विश्वासघात दिवस मनाते सौंपा ज्ञापन

Mon Jan 31 , 2022
भारतीय किसान यूनियन ने विश्वासघात दिवस मनाते सौंपा ज्ञापन रिपोर्टर अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिवेक द्विवेदी कोंच Vv न्यूज चैनल कोंच(जालौन)भारतीय किसान यूनियन के तहसील अध्यक्ष चतुर सिंह पटेल की अगुआई में दिन सोमवार को महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी राजेश सिंह को सौंपते हुए बताया कि दिनांक […]

You May Like

advertisement