अतरौलिया आज़मगढ़:अतरौलिया में कांग्रेस पार्टी की कार्यकर्ता बैठक हुई संपन्न

अतरौलिया में कांग्रेस पार्टी की कार्यकर्ता बैठक हुई संपन्न

विवेक जायसवाल की रिपोर्ट
अतरौलिया आजमगढ़ बता दें कि आजमगढ़ जनपद के अंतर्गत अतरौलिया विधानसभा के मदियापार स्थित श्रीराम शिक्षण प्रशिक्षण संस्थान सुल्तानपुर जमीन जगदीशपुर कांग्रेस पार्टी द्वारा एक कार्यकर्ता बैठक की गई। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस पार्टी के कोयलसा ब्लॉक अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार सिंह ने किया।
इस कार्यक्रम का संचालन जितेंद्र मिश्रा जिला अध्यक्ष कांग्रेस सेवा दल ने किया। सर्वप्रथम कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों का कांग्रेस प्रत्याशी रमेश चंद दुबे ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने भी रमेश चंद दुबे का माल्यार्पण कर स्वागत किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अतरौलिया से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी रमेश चन्द्र दूबे ने वर्तमान विधायक पर तंज कसते हुए कहा कि अतरौलिया में विकास के नाम पर शौ शैय्यायुक्त अस्पताल की बिल्डिंग दिखाई जाती है, उस बिल्डिंग में न तो इलाज की समुचित व्यवस्था है और डॉक्टर मिलते हैं। उस अस्पताल में रहने वाले अधिकतर डॉ अपना खुद का क्लीनिक खोलकर उसमें बैठते हैं लेकिन इन पर लगाम लगाने वाला कोई नहीं है। स्थानीय विधायक का इस पर कोई ध्यान नहीं है। वहीं उन्होंने चुनाव के संबंध में बताया कि मदियापार स्थित शहीद भगवती प्रसाद सिंह के चरणो में पुष्प अर्पित कर उनका आशीर्वाद लिया और वही से चुनाव प्रचार शुरू कर दिया। पूरे क्षेत्र की जनता का मुझे अपार समर्थन मिल रहा है। इस बार पूरे उत्तर प्रदेश में बहन प्रियंका के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। हम लोग अतरौलिया विधानसभा से भारी मतों से जीत रहे हैं। उन्होंने आगे बताया कि सरकार बनते ही पूरे क्षेत्र को दलालों से मुक्त बनाया जायेगा। हर सरकारी कार्यालयों में दलालों का बोलबाला है और हम लोग हर सरकारी कार्यालय को दलाल मुक्त बनाने का संकल्प लिए हैं। इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुये कांग्रेस के जिला सचिव दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि आज पूरे उत्तर प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला है। पूरा उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार से परेशान है। भाजपा सरकार में किसान भूखों मरने के कगार पर पहुंच गए हैं। किसान इस ठंड में अपने खेतों में मचान बनाकर खेत में ही सोने को मजबूर है, और जो लोग अपने खेत की रखवाली नहीं कर रहे हैं उनकी फसलों को छुट्टा पशु चट कर जा रहे हैं। वही इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विनीत रंजन ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। वहीं उन्होंने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाया कि इस पार्टी में परिवारवाद हावी है। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से यदुनाथ सिंह, सत्येंद्र उपाध्याय,अरविंद सिंह, उमेश दुबे, भानु सिंह, आशुतोष उपाध्याय, राज बहादुर उपाध्याय, मनोज सिंह, संजय सिंह, अंजली पांडे, भानु निषाद, तिरसठ राम, राजेंद्र राजभर आदि लोग उपस्थित रहे।
वरिष्ठ संवाददाता विवेक जायसवाल की रिपोर्ट 9452717909

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:वैश्य समाज की एक बैठक सम्पन्न

Sun Feb 13 , 2022
पूर्णिया जिला संपूर्ण वैश्य समाज की एक बैठक गुलाब बाग हांसदा मैं जिला अध्यक्ष दिलीप कुमार दीपक की अध्यक्षता में आयोजित की गई जिसमें बड़ी संख्या में महिला एवं पुरुष उपस्थित हुए प्रारंभ में मंचासीन सभी व्यक्तियों को फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया लखंदर शाह द्वारा आगत अतिथियों का […]

You May Like

advertisement