उत्तराखंड: महाकुंभ हरिद्वार की अवधि कम किए जाने के विरोध में कांगेस सेवा दल ने किया धरना प्रदर्शन

उत्तराखंड: महाकुंभ हरिद्वार की अवधि कम किए जाने के विरोध में कांगेस सेवा दल ने किया धरना प्रदर्शन।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देहरादून। महाकुंभ की अवधि को कम किए जाने तथा शाही स्नानों पर रोक लगाए जाने संबंधी एसओपी के विरोध में उत्तराखंड कांग्रेस उद्योग व्यापार प्रकोष्ठ तथा कांग्रेस सेवा दल ने सवर्ग आश्रम में धरना प्रदर्शन किया। गुरुवार को स्वर्ग आश्रम वेद निकेतन घाट पर जानकी पुल के समीप कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महाकुंभ के लिए जारी की गई एसओपी के विरोध में धरना प्रदर्शन किया।
कांग्रेस उद्योग व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष इंद्र प्रकाश अग्रवाल ने कहा कि केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार की ओर से महाकुंभ में बेवजह एसओपी जारी कर कुंभ महापर्व को बाधित करने का काम किया जा रहा है। उन्होंने महाकुंभ का समय बढ़ाए जाने तथा साईं स्थानों को स्वीकृति दिए जाने की मांग की। पूर्व काबीना मंत्री शूरवीर सिंह सजवान ने कहा कि कोरोनावायरस के नाम पर कुंभ जैसे धार्मिक आयोजन को प्रतिबंधित किया जाना कतई उचित नहीं है। प्रतिबंध के बजाय सरकार को सुरक्षात्मक कदम उठाने चाहिए। कांग्रेस के प्रदेश संगठन मंत्री विजय सारस्वत ने कुंभ की समय सीमा घटाए जाने की निंदा की।
इस अवसर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। इस मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष माधव अग्रवाल, अंकित गुप्ता, नारायण सिंह रावत, विजय शर्मा, संतोष, पार्वती नेगी, सरोज देवी, सुभाष शर्मा, आदेश तोमर, शोभा भट्ट, रामकुमार भतालिए, सुशील कुमार, ओम सिंह पवार, शैलेंद्र कुमार, जतिंदर सिंह, मोहन सिंह, सोनू राजभर, हर्ष शर्मा, अनुज शर्मा, महंत शिवानंद महाराज आदि मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: घसियारी कल्याण योजना को उत्तराखंड कैबिनेट ने दी हरी झड़ी

Thu Feb 25 , 2021
उत्तराखंड: घसियारी कल्याण योजना को उत्तराखंड कैबिनेट ने दी हरी झड़ी,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक इस योजना के धरातल पर उतरते ही पूरे राज्य में 7771 सेंटर बनाये जाएंगे जहाँ से गांवो तक पशुओं के लिए सस्ता चारा उपलब्ध करवाया जाएगा। ये सेंटर सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान की तर्ज पर […]

You May Like

advertisement