कांग्रेसियों ने ईओ को सौंपा ज्ञापन, रमजान में बेहतर सुविधाएं देने की मांग

कांग्रेसियों ने ईओ को सौंपा ज्ञापन, रमजान में बेहतर सुविधाएं देने की मांग

रुड़की , कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने माहे रमजान शुरू होने से पहले नगर पालिका परिषद मंगलौर के अधिशासी अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर कस्बे में बिजली पानी व साफ सफाई की बेहतर व्यवस्था कराने की मांग की है। अधिशासी अधिकारी ने इस संबंध में कांग्रेसियों को आश्वासन दिया है।
रविवार को नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रद्युमन अग्रवाल के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता अधिशासी अधिकारी अजहर अली से मिले और उन्हें ज्ञापन सौंपकर रमजान में बिजली पानी व पथ प्रकाश की बेहतर व्यवस्था कराने की मांग की। इस दौरान कांग्रेस कमेटी के नगर अध्यक्ष प्रद्युमन अग्रवाल ने कहा कि रमजान का महीना शुरू होने वाला है और इसे देखते हुए कस्बे में साफ सफाई की बेहतर व्यवस्था होनी चाहिए। मस्जिदों के आसपास लगे कूड़े के ढेरों को नगर पालिका को शीघ्र ही उठा लेना चाहिए। वही रमजान में बिजली की बेहतर व्यवस्था हो और सहरी व रोजा इफ्तार के समय विद्युत कटौती ना की जाए, ताकि रोजेदारों को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े। उन्होंने कहा कि रमजान में 24 घंटे बिजली व पानी की सुविधा होनी चाहिए। मस्जिदों के आसपास कीटनाशक दवाइयों का छिड़काव भी होना चाहिए। प्रदेश सचिव राजा कुरैशी ने कहा कि रमजान पवित्र महीना है, इसे लेकर पालिका को बेहतर कदम उठाने चाहिए, क्योंकि मंगलौर मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र है। इसे देखते हुए नगर पालिका परिषद मंगलौर को कस्बे में बिजली पानी व सफाई की बेहतर व्यवस्था करानी चाहिए। अधिशासी अधिकारी अजहर अली ने कांग्रेसियों को आश्वासन दिया है कि उनके द्वारा सफाई निरीक्षक व सफाई नायकों को निर्देश दिए गए हैं कि रमजान में सभी मस्जिदों के आसपास सफाई का विशेष इंतजाम किया जाएगा। मस्जिदों के आसपास प्रतिदिन कीटनाशक दवाइयों का छिड़काव नियमित रूप से कराया जाएगा। पथ प्रकाश की बेहतर व्यवस्था कराई जाएगी, ताकि रमजान में रोजेदारों को किसी भी परेशानी का सामना ना करना पड़े। इस अवसर पर अवनीश गर्ग, अमन अग्रवाल, परवेज नंबरदार, शेर खान, करण पाल, अनुज कुमार, कलीम मलिक, फरमान खान, कल्लू कुरेशी आदि शामिल है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

16 करोड़ से बनेंगी कई सड़कें

Sun Apr 11 , 2021
स्लग- 16 करोड़ से बनेंगी कई सड़केंरिपोर्टर- जफर अंसारीस्थान- हल्द्वानी एंकर- चुनावी साल में कालाढूंगी और लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के लोगों के लिए पीडब्ल्यूडी विभाग कई सड़कों की सौगात देने जा रही है। पीडब्ल्यूडी 16 करोड़ 50 लाख रुपये की लागत से करीब 62 किलोमीटर की सड़कों का निर्माण करेगा […]

You May Like

advertisement