उत्तराखंड:-कांग्रेस का उपवास आज,
मंहगाई ओर किसानों के मुद्दे पर धरना प्रदर्शन करेगें कॉंग्रेस कार्यकता,

उत्तराखंड:-कांग्रेस का उपवास आज,
मंहगाई ओर किसानों के मुद्दे पर धरना प्रदर्शन करेगें कॉंग्रेस कार्यकता,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

प्रदेश कांग्रेस राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की शहादत दिवस पर उपवास करेगी। प्रदेश संगठन की ओर से गांधी पार्क में उपवास का कार्यक्रम होगा। इसमें प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह समेत पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भाग लेंगे। पार्टी किसानों और महंगाई के मुद्दे पर प्रदेश भर में केंद्र सरकार का पुतला दहन करेगी। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने यह जानकारी दी।
उन्होंने बताया कि दो फरवरी को उत्तराखंड में कांग्रेस कार्यकर्ता जिला एवं ब्लॉक मुख्यालयों में केंद्र सरकार का पुतला दहन करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर किसानों की ट्रैक्टर मार्च में आरएसएस व बीजेपी से जुड़े शरारती तत्वों ने घुसकर अराजकता फैलाई। लाल किले पर पहुंचकर किसान आंदोलन को बदनाम करने की साजिश की।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने रखा एक घंटे का मौन उपवास

पूर्व मुख्यमंत्री एवं वर्तमान कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने शुक्रवार को माल्टा उत्पादकों को सही मूल्य दिलाने और नंदप्रयाग घाटा मोटर मार्ग चौड़ीकरण के लिए एक घंटे का मौन उपवास रखा। उन्होंने कहा कि अगर मांग न मानी गई तो वह सचिवालय या मुख्यमंत्री आवास में उपवास रखेंगे।
कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत नंदप्रयाग-घाट मोटर मार्ग के चौड़ीकरण के संघर्ष के आंदोलनकारियों व उत्तराखंड के माल्टा उत्पादकों के समर्थन में अपनी एकजुटता प्रदर्शित करते हुए ओल्ड मसूरी रोड स्थित आवास पर एक घंटे मौन उपवास पर बैठे।
उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र कुमार ने भी मौन उपवास में भाग लिया। उपवास के समापन पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि नंदप्रयाग-घाट मोटर मार्ग का चौड़ीकरण को लेकर घाट क्षेत्र के भाई बहन लंबे समय से आंदोलनरत हैं। मेरी भावना उनके साथ है। एक छोटी मांग है मगर सरकार केवल मोड़ कटान पर अड़ी हुई है।
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य प्रदेश /रीवा// RTI महाकुंभ - धारा 18 पर मंथन वेबिनार का होगा आयोजन // देश की नामचीन हस्तियां जुड़ेंगी आरटीआई वेबीनार से // यह अब तक का 32 वां आयोजन होगा // सूचना आयुक्त राहुल सिंह की अध्यक्षता में होगा आयोजन

Sat Jan 30 , 2021
मध्य प्रदेश /रीवा// RTI महाकुंभ – धारा 18 पर मंथन वेबिनार का होगा आयोजन // देश की नामचीन हस्तियां जुड़ेंगी आरटीआई वेबीनार से // यह अब तक का 32 वां आयोजन होगा // सूचना आयुक्त राहुल सिंह की अध्यक्षता में होगा आयोजन ब्यूरो चीफ //राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश…8889284934 दिनांक […]

You May Like

Breaking News

advertisement