उत्तराखंड:-नेता प्रतिपक्ष के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन,

उत्तराखंड:-नेता प्रतिपक्ष के नेतृत्व में
कांग्रेसियों ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

नैनीताल। बढ़ती बेरोजगारी और किसानों के उत्पीड़न से भड़के कांग्रेसी मंगलवार को बुद्ध पार्क में जुट गए। केंद्र सरकार का पुतला फूंकते हुए कहा कि दिल्ली में अपनी जायज मांगों को लेकर डटे किसानों को दबाने के लिए सरकार दमन पर उतर आई है। रोजगार का दावा करने वाली भाजपा के राज में लोगों की नौकरी तक चली गई। लेकिन सरकार बेरोजगारी के आंकड़े छुपाने में लगी है। किसान, मजदूर, युवा, गरीब और महिला हर वर्ग के लोग इस सरकार से परेशान हो चुके हैं। आगामी चुनाव में जनता भाजपा को सबक जरूर सिखाएगी।
नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश के नेतृत्व में बुद्ध पार्क पहुँचे कांग्रेसियों ने कहा कि ढाई महीने से देशभर के किसान दिल्ली में डटे हुए हैं। 60 से अधिक लोगों की जान भी चली गई। लेकिन सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ रहा। वहीं, कार्यकर्ताओं ने कहा कि कोरोना काल में प्रवासियों की मदद को लेकर बड़े-बड़े दावे किए गए थे। लेकिन हकीकत यह है कि इंतेजार करते-करते मायूस होकर सभी प्रवासी वापस महानगरों को लौट गए। इसके अलावा बजट को हर वर्ग के लिहाज से निराशाजनक बताया गया। इस दौरान महानगर अध्यक्ष राहुल छिमवाल, सतीश नैनवाल, अलका आर्य, हेमंत बगड़वाल, मयंक भट्ट, गोविंद बगड़वाल समेत अन्य लोग मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:-जल संकट 20 हजार परिवारों को दो दिन तक करना होगा जल संकट का सामना,

Tue Feb 2 , 2021
उत्तराखंड:-जल संकट20 हजार परिवारों को दो दिन तक करना होगा जल संकट का सामना,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक हल्द्वानी । हल्द्वानी के करीब 20 हजार परिवारों को दो दिनों तक जल संकट का सामना करना होगा। जल संस्थान ने मुख्य पाइप लाइन का लीकेज बंद करवाने के लिए एक प्लांट से पानी […]

You May Like

Breaking News

advertisement