बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेसियों ने देश व प्रदेश की सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

लगातार बढ़ रही महंगाई के विरोध में आज कांग्रेसियों ने पार्टी कार्यालय से एक पद यात्रा निकाला और यह पदयात्रा शहर के विभिन्न मार्गो से होते हुए पार्टी कार्यालय पर आकर समाप्त हुआ इस दौरान कांग्रेसियों ने देश की व प्रदेश की सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कहा कि जब तक सरकार महंगाई पर नियंत्रण नहीं करती है तब तक इनका यह प्रदर्शन जारी रहेगा।

वीओ :- आजमगढ़ कांग्रेस कार्यालय से आज कांग्रेसियों ने एक पद यात्रा निकाली और देश व प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। यह पदयात्रा शहर के विभिन्न मार्गो से होते हुए पार्टी कार्यालय पहुंची। जहां पर मीडिया से बात करते हुए कांग्रेसियों ने बताया कि महंगाई चरम सीमा पर है पेट्रोल, डीजल व खाद्य सामग्री का दाम आसमान छू रहा है पूरी जनता बेहाल है किसानों की हमदर्दी दिखाने वाली मौजूदा सरकार किसानों के इस्तेमाल में आने वाले डीजल का दाम बढ़ा दी हैं जो खेती के काम में आता है। पेट्रोल का दाम बढ़ने से सामान का दाम बढ़ गया जिसका बोझ आम जनता पर पड़ रहा है। कांग्रेसियों ने कहा कि इस पद यात्रा के माध्यम से वह गूंगी बहरी सरकार को यह बताना चाहते हैं कि कांग्रेस पार्टी चुप बैठने वाली नहीं है सरकार के हर गलत फैसले कांग्रेस पार्टी मुंहतोड़ जवाब देगी और सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगी। उन्होंने कहा कि अगर सरकार जल्द ही महंगाई पर नियंत्रण नहीं करती है तो कांग्रेस पार्टी आम जनता से आवाहन करेगी कि इस सरकार को उखाड़ फेंका जाए और कांग्रेस लगातार इसको लेकर आंदोलन करती रहेगी।


ब्यूरो रिपोर्ट आजमगढ़

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरिद्वार महाकुंभ, कुंभनगरी हरिद्वार पहुँचे पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी के रमता पंच जमात के साथ

Thu Feb 25 , 2021
हरिद्वार महाकुंभ,कुंभनगरी हरिद्वार पहुँचे पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी के रमता पंच जमात के साथ,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक हरिद्वार। पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी के रमता पंच जमात के साथ कुंभनगरी हरिद्वार पहुंच गए। गुरुवार को हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर व्यापारियों ने जमात का भव्य स्वागत किया। इसके बाद जमात मुख्य बाजार से […]

You May Like

advertisement