आज़मगढ़:पुलिस उत्पीड़न को लेकर ग्रामीण सहित धरने पर बैठे कांग्रेसी

आजमगढ़ |5 जुलाई 2021 जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह कांग्रेसियों के साथ रौनापार थाना क्षेत्र के पलिया गांव में पुलिस बर्बरता के विरोध मे धरने पर बैठे हैं उनके साथ उत्तर प्रदेश कांग्रेस सचिव अहमद शमशाद अनिल यादव सहित सैकड़ों कांग्रेसी भी धरने पर बैठे और पीड़ितों के नुकसान का मुआवजा एवं दोषी अधिकारियों कर्मचारियों के खिलाफ जांच कर कार्यवाही की मांग निर्दोषो को न्याय दिलाने की माग कर रहे हैं। धरनास्थल पर उतर प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष विश्व विजय सिंह भी पहुंचे।
धरना स्थल पर उपजिलाधिकारी सगड़ी एवं सीओ सगड़ी भी पहुंचे और कांग्रेस जिलाध्यक्ष से घटना की जानकारी प्राप्त की और उच्चाधिकारियों से इस मामले को अवगत कराने और पीड़ितो को न्याय दिलाने की बात कहीं।
जिला अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने कहा पुलिस गांव में पहुंचकर प्रतिशोध स्वरूप लोगों के घरों में काफी तोड़फोड़ की ट्रैक्टर और गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की ग्राम वासियों का कहना है जिस घर में शादी थी उस घर से पुलिस जेवरात भी उठा ले गयी महिलाओं को भी पुलिस ने मारा पीटा। इस सरकार के मुखिया योगी जी हमेशा मंदिर की बात करते हैं लेकिन पुलिस ने घर में स्थित मंदिर में भी तोड़फोड़ की संविधान निर्माता बाबा साहब की तस्वीरों पर भी पुलिस ने लाठियां बरसायी यह पुलिस की बर्बरता का प्रतीक है। सैकड़ों अज्ञात के एवं निर्दोषो के विरुद्ध एफआईआर दर्ज किया गया है। आजमगढ़ मे अज्ञात लोगों के विरूद्ध एफआईआर का ट्रेंड चल रहा है ऐसे बेगुनाह लोगों से जांच के नाम पर धनउगाही की जाती है। निर्दोष पीड़ितो को न्याय दिलाने के लिये कांग्रेस पार्टी कटिबद्ध है।धरनें मे सैकड़ों कांग्रेसी उपस्थित हैं धरना जारी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:रुद्रपुर के पेट्रोल पंप मालिक ने इंडियन ऑयल टैंकर क्लीनर को कार में बंधक बनाकर पीटा

Mon Jul 5 , 2021
लालकुआँ – रुद्रपुर के दबंग पेट्रोल पम्प स्वामी ने कार में बंधक बनाकर इंडियन ऑयल प्लांट के टैंकर क्लीनर को काफी देर पीटा। जिसके बाद क्लीनर को रुद्रपुर स्थित पैट्रोल पम्प में ले जाकर बुरी तरह से मारपीट कर बुरी हालत में बस स्टैंड पर फेंक गए। जिसके बाद विक्रम […]

You May Like

advertisement