उत्तराखंड: मणिपुर की घटना को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन जारी है, इसी कड़ी में आज मोदी सरकार का पुतला दहन किया,

स्लग,पुतला दहन किया।

रिर्पोटर, जफर अंसारी

स्थान,लालकुआं

एंकर,लालकुआं मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाए जाने का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है पुरे देश में काग्रेंस का विरोध प्रर्दशन जारी है यहां घटना में शामिल दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने एवं मणिपुर सरकार को तत्काल बर्खास्त करने की मांग को लेकर आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर में जबरदस्त प्रदर्शन किया इस दौरान काग्रेंस कार्यकर्ताओं ने केन्द्र की मोदी सरकार एंव मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह का पुतला भी फूंका।


बताते चले कि कांग्रेस जिला महामंत्री भुवन पांडे की अगुवाई में एकत्र हुऐ दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्टेशन चौराहे पर मणिपुर में हुई घटना पर आक्रोशित व्यक्त करते हुए जमकर प्रदर्शन किया साथी ही केंद्र की मोदी सरकार और मणिपुर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की इस दौरान कार्यकर्ताओं ने केंद्र की मोदी सरकार और मणिपुर के मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया।


इस मौके पर काग्रेंस वक्ताओं ने कहा कि जिस प्रकार मणिपुर में महिलाओं के साथ नृशंस और कू्ररतम कृत्य किया गया, यह किसी भी सभ्य समाज को शर्मसार करने वाला है। इस घटना से देश ही नहीं बल्कि पूरा विश्व में भारत की छवि को गहरा आघात पहुंचा है विश्व के अधिकांश देश भारत की लोकतांत्रिक व्यवस्था और संस्कृति को लेकर निंदा कर रहे हैं। ऐसे में मणिपुर की राज्य सरकार को तुरन्त बर्खास्त कर देना चाहिए और हिंसा पर काबू पाने और शांति बहाली के लिए समुचित कदम उठाए जाने चाहिए उन्होने तत्काल प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाने की भी मांग की है।

बाईट,भुवन पाडे जिला महांमत्री।

बाईट,पुरन रजवार काग्रेंस नेता

बाईट,पुष्कर दानू अध्यक्ष बिन्दुखत्ता ब्लाक ।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

परम रसमयी व सच्चिदानंदमयी थीं ब्रज गोपिकाएं : आचार्य रसिक वल्लभ नागार्च

Mon Jul 24 , 2023
परम रसमयी व सच्चिदानंदमयी थीं ब्रज गोपिकाएं : आचार्य रसिक वल्लभ नागार्च। सेंट्रल डेस्क संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 वृन्दावन ( महेश्वर गुरागाई ) : छीपी गली स्थित प्रिया वल्लभ कुंज में श्रीहित परमानंद शोध संस्थान के द्वारा पुरुषोत्तम मास के पावन उपलक्ष्य में सप्तदिवसीय श्रीमद्भागवत कथा […]

You May Like

Breaking News

advertisement