उत्तराखंड: विधानसभा में भर्तियों को लेकर कांग्रेस का हल्ला बोल, प्रदेश भर में जगह जगह प्रदर्शन कर फूंका पुतला,

देहरादून: उत्तराखंड राज्य अधीनस्थ सेवा चयन आयोग और अन्य विभागों की भर्तियों में धांधली के मामलों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज विरोध दर्ज किया। कार्यकर्ताओं ने प्रदेशभर में विरोध-प्रदर्शन के साथ सरकार का पुतला दहन किया। प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री संगठन विजय सारस्वत ने भर्तियों में धांधली होना युवाओं के साथ धोखा है। सरकार को इस पर कड़ा एक्शन लेना चाहिए। इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

देहरादून में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने भी राष्ट्रीय संयोजक विकास नेगी के नेतृत्व में धामी सरकार का पुतला दहन किया। उन्होंने कहा कि भर्ती घोटाले का मुख्य आरोपी हाकम सिंह का संबंध भी उन्ही की पार्टी से है। ऐसे में जब आरोपियों का संबंध सीधे-सीधे सरकार में बैठे लोगों से है तो स्वतंत्र जांच कैसे संभव हो सकती है। इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। यदि सरकार ने हमारी मांग नहीं मानी तो आने वाले दिनों में एनएसयूआई सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी।

हरिद्वार में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार का पुतला फूंकते हुए नारेबाजी की। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता संजय पालीवाल ने कहा कि इस मामले में जिस तरह से युवाओं के साथ धोखा किया गया उसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि युवाओं के भविष्य के साथ किसी भी तरह का खिलवाड़ कांग्रेस बर्दाश्त नही करेगी। उन्होंने मांग की कि जिस भी विधान सभा अध्यक्ष के कार्यकाल में ये भर्तियों की गई हैं, चाहे वह किसी भी पार्टी का हो उनकी सीबीआई जांच होनी चाहिए।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: हरिद्वार में युवती के साथ किया सामुहिक दुष्कर्म,

Tue Aug 30 , 2022
हरिद्वार: दिल्ली से मीटिंग के नाम पर लाई गई एक युवती को शराब के साथ नशीली वस्तु पिलाकर उसके बॉस और एक दोस्त ने एक फ्लैट में कई बार दुष्कर्म किया। युवती की तहरीर पर कोतवाली रानीपुर पुलिस ने उसका मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं […]

You May Like

advertisement