उत्तराखंड: द दून स्कूल में एक छात्र कोरोना संक्रमित।

उत्तराखंड: द दून स्कूल में एक छात्र कोरोना संक्रमित।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। प्रतिष्ठित द दून स्कूल में बुधवार को एक और छात्र में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। मंगलवार को यहां सात छात्र और पांच शिक्षक संक्रमित पाए गए थे। संक्रमित छात्रों और शिक्षकों को स्कूल परिसर में ही बने वेलनेस सेंटर में रखा गया है। इसके साथ ही स्कूल प्रशासन हाई अलर्ट पर है। हर आने-जाने वाले की निगरानी के साथ सैनिटाइजेशन और गाइडलाइन का पालन कराया जा रहा है। बुधवार को दून स्कूल को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।
द दून स्कूल की डेवलपमेंट एंड एल्युमिनी रिलेशन एंड कम्युनिकेशन ऑफिसर कृतिका जुगराण ने बताया कि संक्रमित छात्र और शिक्षकों के संपर्क में आए सभी लोग की आरटीपीसीआर जांच करवाई जा रही है। अब तक स्कूल की ओर से 1500 जांच करवाई जा चुकी हैं। स्कूल परिसर में टीकाकरण भी शुरू हो गया है। फिलहाल सभी कक्षाओं के छात्रों को ऑनलाइन ही पढ़ाया जा रहा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: एनएच 74 मुआवजा घोटाला: पीसीएस अफसरों पर लटकी विभागीय कार्यवाई की तलवार।

Thu Apr 8 , 2021
उत्तराखंड: एनएच 74 मुआवजा घोटाला: पीसीएस अफसरों पर लटकी विभागीय कार्यवाई की तलवार।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक ऊधमसिंह नगर जिले में बहुचर्चित एनएच74 मुआवजा घोटाले के आरोपी पीसीएस अफसरों पर विभागीय कार्रवाई की तलवार लटक गई है। कार्मिक विभाग जांच रिपोर्ट पर आरोपित अधिकारियों का पक्ष जानने के बाद कार्रवाई की […]

You May Like

advertisement