कोरोना संक्रमण ने पसारे पैर, स्वास्थ्य विभाग सहित 55 लोग संक्रमित

कन्नौज

कोरोना संक्रमण ने पसारे पैर, स्वास्थ्य विभाग सहित 55 लोग संक्रमित

कन्नौज। कन्नौज जिले में धीमी गति से लग रहे कोरोना टीकाकरण के कारण तीन वर्ष से लेकर 80 वर्ष की आयु के लोग कोरोना की चपेट में आने लगे है। सीएमओ की पत्नी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। जबकि मेडिकल कॉलेज तिर्वा के बॉयज हॉस्टल में तीन व मेडिकल कॉलेज के दो डॉक्टर भी संक्रमित हुए हैं। सीएचसी तिर्वा में दो संक्रमित पाए गए हैं। इस तरह से स्वास्थ्य विभाग खुद कोरोना की चपेट में आ गया है।
कन्नौज ब्लॉक के ग्राम पचौर में एक, सरायमीरा में एक, बनबारी नगर छिबरामऊ में एक, त्रिपाठी नगर छिबरामऊ में एक, खोजीपुर छिबरामऊ में एक, इंदिरा नगर छिबरामऊ में तीन, मो छिपट्टी छिबरामऊ में एक, नगला दादौन सौरिख में एक, रामनगर छिबरामऊ में एक, सीएचसी तिर्वा में एक, हाथिन छिबरामऊ में एक, सुख्खापुरवा उमर्दा में एक, सराय छिबरामऊ में एक, बजरिया छिबरामऊ में एक, कन्नौज शहर के मोहल्ला हरदेवगंज में एक, मोहल्ला पठकाना में एक, बनपुरा जलालाबाद में एक, सीएमओ आवास में एक, बेला औरैया का एक, मेडिकल कॉलेज तिर्वा बॉयज हॉस्टल में तीन, जालियान उमर्दा में एक, हरईपुर उमर्दा में एक, मेडिकल कॉलेज तिर्वा में दो, खुबरियापुर छिबरामऊ में एक, मोहल्ला सर्राफ़ान छिबरामऊ में एक, मोहल्ला रामनगर छिबरामऊ में एक, भवानीपुर बिल्हौर का एक, ठठिया उमर्दा में एक, सियापुर उमर्दा में एक, अमलीपुरवा कन्नौज में एक, सरूहापुर उमर्दा में एक, मंडी बाजार तिर्वा में एक काठर हसेरन में एक, सडियापुर बांगर में एक, भीखम कन्नौज में एक, चौधरी सराय में एक, ऊंची पुलिया छिबरामऊ में एक, आवास विकास कॉलोनी छिबरामऊ में एक, सीएचसी छिबरामऊ में दो संक्रमित मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है l जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र ने कहा है कि 11 अप्रैल से 14 अप्रैल तक टीका उत्सव मनाया जा रहा है। 45 वर्ष की आयु से ऊपर के लोग टीका अवश्य लगवाए क्योंकि कोरोना तेजी से बढ़ रहा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आग की सूचना से क्षेत्र में फैली अफरा तफरी, आग पर पाया काबू

Sun Apr 11 , 2021
इंदरगढ़ कन्नौज आग की सूचना से क्षेत्र में फैली अफरा तफरी, आग पर पाया काबू इंदरगढ़ थाना क्षेत्र में बिजली की चिंगारी से आग लग गयी l दोपहर के समय आग लगने की सूचना मिलने से गांव में हड़कंप मच गया l गांव के लोगों का तांता लग गया l […]

You May Like

advertisement