कोरोना अभी नहीं हुआ खत्म, पूरी सावधानियां बरतने की जरूरत : डा. अनुपमा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161- 91877

कुरुक्षेत्र 30 अक्टूबर :- उपसिविल सर्जन डा. अनुपमा सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी का प्रकोप अभी खत्म नहीं हुआ है। इसलिए पूरी सावधानी व सर्तकता के साथ कोविड -19 से बचाव के लिए नियमों की पालना करना बहुत जरूरी है।
उन्होंने शनिवार को जारी एक प्रेस विज्ञिप्त में कहा कि स्वास्थ्य विभाग की तरफ से लोगों को लगातार अपील की जा रही है कि किसी भी बडे कार्यक्रम में शामिल होने पर कोविड-19 की गाईडलाईंस की पालना करनी बेहद जरूरी है। सभी को हर समय मास्क पहनने, हाथों को बार-बार धोने व उचित दूरी बनाएं रखने जैसे नियमों की पालना करनी होगी। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव में 2 से 19 दिसंबर तक स्वास्थ्य विभाग लोगों को कोरोना बचाव के प्रति जागरूक करेगा।
इससे पहले स्वास्थ्य विभाग सभी लोगों से अपील कर रहा है कि कोरोना बीमारी से बचाव के लिए अपना टीकाकरण जरूर करवाएं। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से टीकाकरण कार्यक्रम 16 जनवरी 2021 से, हैल्थ वर्कर, 2 फरवरी 2021 से फ्रंट लाईन वर्कर व 1मार्च से अलग – अलग आयु वर्ग के नागरिकों के लिए चल रहा है। इस टीकाकरण कार्यक्रम में 5 लाख 95 हजार 607 प्रथम डोज व 2 लाख 50 हजार 359 दूसरी डोज लगाई जा चुकी है। जिन लोगों ने पहला व दूसरा टीका नहीं लगवाया है जल्द से अपने निकटतम स्वास्थ्य केन्द्र पर जाकर टीकाकरण करवाएं और प्रशासन का कोरोना वायरस को रोकने में अपना सहयोग दें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलीया:समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो अतरौलिया में होगा एक भव्य स्टेडियम

Sat Oct 30 , 2021
समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो अतरौलिया में होगा एक भव्य स्टेडियम विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़ युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल विभाग द्वारा अतरौलिया विकासखंड के अंतर्गत राजा जी की बाग में प्रातः 9:00 बजे ब्लॉक स्तरीय ग्रामीण क्रीडा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि […]

You May Like

advertisement