कोरोना की रफ्तार में हुई बढ़ोतरी फिर मिले 471 कोरोना पॉजिटिव

कोरोना की रफ्तार में हुई बढ़ोतरी फिर मिले 471 कोरोना पॉजिटिव.

रिपोर्ट-आदित्य चतुर्वेदी अजमतगढ़-आजमगढ़

आजमगढ़। कोरोना संक्रमण पर लगाम की सभी कवायद पूरी तरह से फेल हो गई है। नए मरीजों के मिलने की रफ्तार जैसे कम हो ही नहीं रही है। बुधवार को भी कुल 471 नए पॉजिटिव मरीज पाए गए।
सीएमओ डॉ. एके मिश्रा ने बताया कि बुधवार को भी नए मरीजों के मिलने का आकड़ा साढ़े चार सौ के पार रहा। कुल 471 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए। निश्चित तौर पर संक्रमण की रफ्तार पर लगाम नहीं लग रहा है। जिले में अब एक्टिव केस की संख्या बढ़ कर 3495 हो गई है। वहीं अब तक कुल पॉजिटिव मिले लोगों की संख्या बारह हजार के पास 11988 हो गई है। बढ़ते संक्रमण को लेकर हड़कम तो लोगों में मचा हुआ है, इसके बाद भी लोग लापरवाही बरत रहे है। बिना जरूरत घर से लोग सड़कों पर तफरी करने निकल रहे है। सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी हो रही है तो वहीं बहुत से लोग मास्क भी नहीं लगा रहे है।

दो हजार के सापेक्ष 1204 ने कराया टीकाकरण
आजमगढ़। बढ़ते संक्रमण के बीच टीकाकरण की कवायद भी जोरशोर से चल रही है। बुधवार को स्वास्थ्य महकमें के पास मात्र ढाई हजार डोज ही वैक्सीन उपलब्ध थी। जिसके चलते मात्र 20 केंद्रों पर ही टीकाकरण आयोजित किया गया। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. संजय ने बताया कि कुल 2000 लोगों के टीकाकरण का लक्ष्य निर्धारित था, जिसके सापेक्ष 1204 लोगों ने टीकाकरण कराया। उन्होंने बताया कि 12 हजार डोज जिले को एलाट हुआ है। वैक्सीन लखनऊ से जिले के लिए चल भी चुकी है और देर रात तक आ भी जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

फ़िल्म मोदी के निर्माता ने पत्रकारिता के महामंडलेश्वर प्रेस क्लब अयोध्या के अध्यक्ष महेंद्र त्रिपाठी को किया सम्मानित।

Thu Apr 29 , 2021
फ़िल्म मोदी के निर्माता ने पत्रकारिता के महामंडलेश्वर प्रेस क्लब अयोध्या के अध्यक्ष महेंद्र त्रिपाठी को किया सम्मानित। सेंट्रल डेस्क – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 राष्ट्रीय संत सुरक्षा परिषद संत प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक व षड्दर्शन साधुसमाज ने महेंद्र त्रिपाठी को दी बधाई। उत्तरप्रदेश अयोध्या […]

You May Like

advertisement