जिले में 46 जगह पर लगेगी कोरोना की वैक्सीन :अनुपमा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र 16 जून : डिप्टी सिविल सर्जन डा. अनुपमा सिंह ने कहा कि लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए प्रतिदिन स्वास्थ्य विभाग द्वारा शेड्यूल जारी किया जा रहा है। जिले में 17 जून को 46 स्थानों पर कोरोना वैक्सीनेशन की पहली तथा दूसरी डोज लगाई जाएगी। उन्होंने वीरवार को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए प्रतिदिन शेड्यूल जारी कर लोगों को कोरोना की पहली व दूसरी डोज दी जा रही है। इस अभियान के तहत एलएनजेपी अस्पताल, पिहोवा सीएचसी, स्याणा सैयदां पीएचसी, रामगढ़ रोड़ पीएचसी, मथाना सीएचसी, बाबैन सीएचसी, मोहन नगर यूपीएचसी, कृष्णा नगर गामड़ी यूपीएचसी में कोवैक्सीन की डोज लगाई जाएगी।
उन्होंने कहा कि इसके साथ-साथ जिले में विभिन्न सीएचसी, पीएचसी, सब सेंटर, राजकीय स्कूल, आंगनबाड़ी केंद्र सहित अन्य जगहों पर कोविशिल्ड की प्रथम व द्वितीय डोज लगाई जाएगी, जिनमें एलएनजेपी अस्पताल के अंतर्गत 1 स्थान में डोज लगाई जाएगी। इसी प्रकार पिहोवा सीएचसी के अंतर्गत 12 स्थान, स्याणा सैयदां पीएचसी के अंतर्गत 3 स्थान, ठसका मीराजीं पीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, रामगढ़ रोड़ पीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, मथाना सीएचसी, अमीन पीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, खानपुर कोलियां पीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, बारना पीएचसी के अंतर्गत 2 स्थान, धुराला पीएचसी के अंतर्गत 2 स्थान, पिपली सीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, किरमच पीएचसी, लाडवा सीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, गुढा पीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, टाटका सीएचसी, झांसा सीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, इस्माईलाबाद पीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, डींग पीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, कलसाना पीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, ठोल पीएचसी, शाहबाद सीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, मोहन नगर यूपीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, कृष्णा नगर गामड़ी यूपीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान व पॉली क्लीनिक सेक्टर-4 पर कोविडशील्ड डोज लगाई जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे कोरोना की वैक्सीन लगवाकर कोरोना की इस संक्रमण की कड़ी को तोडऩे में स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन का सहयोग करे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

घरेलू गैस कनेक्शन लेना हुआ मंहगा,

Thu Jun 16 , 2022
देहरादून: नया रसोई गैस कनेक्शन गुरुवार से 850 रुपये महंगा हो जाएगा। उपभोक्ताओं को सिक्योरिटी चार्ज के रूप में अब 750 रुपये अधिक चुकाने पड़ेंगे, जबकि 100 रुपये रेगुलेटर पर भी बढ़ाए गए हैं। नई दरों के मुताबिक अब उपभोक्ताओं को 14.2 किलोग्राम के घरेलू नए सिलेंडर के लिए 3957 […]

You May Like

Breaking News

advertisement