उत्तराखंड: कोरोना पीड़ित परिवारों तक रोज भोजन पहुँच रहे पार्षद।

उत्तराखंड: कोरोना पीड़ित परिवारों तक रोज भोजन पहुँच रहे पार्षद।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। कोरोना के बेकाबू संक्रमण के बीच जहां वार्डों से चुने गए कुछ जनप्रतिनिधि पार्षद पूरी तरह गायब हैं, वहीं कुछ पार्षद अपनी रसोई में भोजन बनाकर कोरोना पीडि़त परिवारों तक पहुंचा रहे हैं। इनमें पार्षद अमिता सिंह की ओर से अपने क्षेत्र में पांच किमी के दायरे में कोरोना पीडि़त परिवारों के घर तक रोज भोजन पहुंचाने की व्यवस्था की हुई है, तो दूसरी ओर पार्षद संजीव मल्होत्रा ने अपने क्षेत्र में भोजन वितरण का जिम्मा संभाला हुआ है।
दून शहर में कोरोना के विकराल रूप को देख मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत व महापौर सुनील उनियाल गामा ने जनप्रतिनिधियों एवं समाजसेवियों से आगे आकर राज्य सरकार को सहयोग की अपेक्षा की हुई है। महापौर गामा ने तो नगर निगम के समस्त पार्षदों से अपने-अपने क्षेत्रों में संक्रमण की रोकथाम के लिए सैनिटाइजेशन कराने और असहाय जन की सेवा का आह्वान किया है। इसके बावजूद बड़ी संख्या में पार्षद क्षेत्र से गायब हैं। किसी की मदद तो दूर की बात है, यह लोग सैनिटाइजेशन कराने तक के लिए क्षेत्र में नहीं निकल रहे। दूसरी ओर, मोहितनगर क्षेत्र की पार्षद अमिता सिंह सुबह और रात को कोरोना संक्रमित परिवारों को उनके घर तक नि:शुल्क भोजन मुहैया कराने का कार्य कर रही हैं। उनके सहयोगी मुकेश शर्मा के साथ आधा दर्जन सदस्य रोजाना सुबह और रात को 50 सदस्यों को भोजन पहुंचाने का जिम्मा संभाल रहे। पार्षद खुद अपनी रसोई में भोजन बना रहीं। वहीं, अधोईवाला वार्ड के पार्षद संजीव मल्होत्रा भी असहाय जन व बीमार जन को भोजन उपलब्ध कराने में लगे हुए हैं। वह खुद अपने वाहन पर क्षेत्र में निकल जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट पहुंचा रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: डीआरडीओ की मदद से गढ़वाल और कुमाऊँ में जल्द तैयार होंगे 1400 ऑक्सीजन बेड और आईसीयू

Thu Apr 29 , 2021
उत्तराखंड: डीआरडीओ की मदद से गढ़वाल और कुमाऊँ में जल्द तैयार होंगे 1400 ऑक्सीजन बेड और आईसीयू।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। प्रदेश में कोरोना संक्रमण को लेकर राज्य सरकार लगातार प्रयास कर रही है। राज्य सरकार ने दो दिनों में 7 मिड लेवल अस्पतालों की अतिरिक्त व्यवस्था की हैं जिसके बाद […]

You May Like

advertisement