मतगणना 3 दिसम्बर को इंजीनियरिंग कॉलेज कोनी में

कलेक्टर ने स्थल निरीक्षण कर दिए जरूरी निर्देश

बिलासपुर, 21 नवंबर 2023/ विधानसभा निर्वाचन के तहत जिले की सभी छह विधानसभा क्षेत्रों के लिए मतगणना 3 दिसम्बर को सवेरे 8 बजे से कोनी स्थित शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में शुरू होगी। चुनाव आयोग के निर्देशानुसार जिला प्रशासन द्वारा मतगणना के लिए जरूरी तैयारियां शुरू कर दी गई है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अवनीश शरण ने इस सिलसिले में आज स्थल निरीक्षण कर व्यवस्थाओं के संबंध में जरूरी निर्देश दिए। मौके पर उपस्थित राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों एवं अभिकर्ताओं को मतगणना के लिए की जा रही तैयारियों की पूरी जानकारी दी गई। इस दौरान उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री शिवकुमार बनर्जी और सभी रिटर्निंग अफसर मौजूद थे।
कलेक्टर ने राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों एवं अभिकर्ताओं को स्ट्रांग रूम के नजदीक ठहराने के लिए समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए। ठंड से बचाव के लिए गद्दा, तकिया, परदे, पीने का स्वच्छ पानी सहित अन्य इंतजाम करने कहा है। उनके रूकने के ही स्थान पर टीवी लगाने के निर्देश दिए ताकि वे एक ही जगह से स्ट्रांग रूम सहित अन्य गतिविधियों को देख सके। कलेक्टर ने मतगणना के लिए चुनाव आयोग द्वारा निर्धारित ले आउट के अनुसार ही व्यवस्था करने कहा। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी कैमरे लगतार चालू रहें। उन्होंने अब तक लगाए गए सीसीटीवी के अलावा हर दरवाजे पर अतिरिक्त सीसीटीवी कैमरा लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने मतगणना स्थल पर मीडिया के लिए भी आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुबारकपुर आज़मगढ़: कौशल विकास केंद्र मुबारकपुर में बच्चियों को वितरण किया गया स्मार्टफोन बच्चियां हुई उत्साहित

Tue Nov 21 , 2023
कौशल विकास केंद्र मुबारकपुर में बच्चियों को वितरण किया गया स्मार्टफोन बच्चियां हुई उत्साहित मुबारकपुर आजमगढ़ मुबारकपुर के कौशल विकास प्रशिक्षण केंद्र में सरकार द्वारा प्रशिक्षण करने वाली बच्चियों को स्मार्टफोन वितरण किया गया । जिसको जिसको हासिल कर बच्चियां खुशियों के मारे झूम उठी । आपको बताते बताते चलें […]

You May Like

advertisement