कनौज: नगर व गांवों में खुलेआम घूम रहे गौवंश

नगर व गांवों में खुलेआम घूम रहे गौवंश

*सौरिख

  • आवारा गौवंशों को आश्रय स्थलों में भेजे जाने की जिलाधिकारी द्वारा दी गई समय सीमा समाप्त हो गई जिलाधिकारी के आदेश के बाबजूद मातहतों पर कोई असर नहीं हुआ और गौवंश खुलेआम सड़कों व खेतों में टहल रहे हैं।
    जिले में आवारा गौवंशों को अस्थाई गौशाला व कान्हा गौशालाओं में भेजे जाने के आदेश जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्रा ने 8 जून को मातहतों को दिए थे और 28 जून तक सभी आवारा गौवंशो को आश्रय स्थलों में भेजकर मातहतों से प्रमाणपत्र मांगे थे।जिलाधिकारी का आदेश भी मातहतों ने रद्दी की टोकरी में डाल दिया और आज समयसीमा समाप्त होने के बाद भी इलाके से एक भी गौवंश आश्रय स्थल में नहीं भेजा गया और सड़कों पर हादसों का सबब बन रहे हैं इसके अलावा अब खेतों में किसानों के लिए परेशानी का सबब बनेंगे।नगर के वरिष्ठ सपा नेता संदीप पाल का कहना है कि भाजपा सरकार में अधिकारी और कर्मचारी बेलगाम है वह अपने उच्चाधिकारियों के आदेशों का भी पालन नहीं करते हैं यही कारण है कि आज तक नगर व गांवों में मौजूद आवारा गौवंशों से किसी को निजात नहीं मिली और खुलेआम घूम रहे हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कनौज: प्रभावी कार्यवाही न होने पर प्रधान देंगे सामुहिक इस्तीफा

Wed Jun 29 , 2022
कन्नौज प्रभावी कार्यवाही न होने पर प्रधान देंगे सामुहिक इस्तीफा अवनीश कुमार तिवारीहसेरन ब्लॉक मुख्यालय पर लाख प्रधान प्रतिनिधि के ऊपर हुए जान लेवा हमला बोला गया। जिसमें ग्राम प्रधान प्रतिनिधि बाल बाल बचे। इसके अलावा और भी कई ग्राम पंचायतों के प्रधान बंधुओ के साथ घटनाएं हुई लेकिन उन्हें […]

You May Like

Breaking News

advertisement