सी. पी. मैसी बने डॉ. श्रॉफ आई केयर इंस्टीटयूट के वरिष्ठ प्रशासक

सी. पी. मैसी बने डॉ. श्रॉफ आई केयर इंस्टीटयूट के वरिष्ठ प्रशासक।

सेंट्रल डेस्क – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
संवाददाता – महेश्वर गुरागाई दूरभाष – 9416191877

वृन्दावन : मथुरा रोड़ स्थित बीएचआरसी डॉ. श्रॉफ आई केयर इंस्टीटयूट में सी. पी. मैसी ने वरिष्ठ प्रशासक के पद पर कार्यभार ग्रहण कर लिया है।वे डॉ. श्रॉफ आई हॉस्पिटल, दिल्ली के द्वारा देश भर में संचालित कई स्थानों पर पिछले कई वर्षों से कर्यरत रहे हैं।इससे पूर्व वे अलवर (राजस्थान) में प्रशासक पद पर कार्यरत थे।
वरिष्ठ प्रशासक सी.पी. मैसी ने वृन्दावन स्थित बीएचआरसी डॉ. श्रॉफ आई केयर इंस्टीटयूट में पदभार ग्रहण करने के बाद कहा है कि वे समूचे मथुरा जनपद में अंधता उन्मूलन हेतु ठोस कार्य करेंगे।जिससे नेत्र रोगियों को अधिक से अधिक लाभ प्राप्त हो सके।इसके साथ ही इस हॉस्पिटल में हम कई नई कार्य योजनाएं भी संचालित करेंगे।जिससे यहां के संतों, धर्माचार्यों, निर्धनों-निराश्रितों व अन्य लोगों को नेत्र चिकित्सा सुलभता व सहजता से प्राप्त हो सके।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ससुराल पक्ष द्वारा प्रताड़ित करने पर पीड़िता ने की एसपी से कार्यवाही की मांग

Thu Nov 9 , 2023
ससुराल पक्ष द्वारा प्रताड़ित करने पर पीड़िता ने की एसपी से कार्यवाही की मांग आजमगढ़ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर न्याय की गुहार लगाने पहुंची पीड़िता सरोज यादव पत्नी इंद्रजीत यादव ने पत्रकारों से हुई बातचीत में बताया कि मैं टोडरपुर थाना मेहनगर आजमगढ़ के निवासनी हूं और हमारी शादी इंद्रजीत […]

You May Like

advertisement