फोन रिसीव न करने वालों कसा जाएगा शिकंजा-

कृष्ण हरि शर्मा जिला संवाददाता वीवी न्यूज़ बदायूं(जिला अध्यक्ष अखिल भारतीय पत्रकार प्रेस क्लब बदायूं)
बदायूँ : 30 जुलाई। जिलाधिकारी निधि श्रीवास्तव ने विद्युत विभाग के अभियन्ताओं के साथ बैठक कर अनावश्यक रूप से विद्युत कटौती व विद्युत आपूर्ति वाधित होने तथा सप्लाई की व्यवस्था को गंभीरतापूर्वक लेते हुए विद्युत अभियन्ताओं के पेंच कसे हैं। उन्होंने निर्देशित किया कि विद्युत से सम्बंधित शिकायतों पर फोन रिसीव न करने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ कोई रियायत नहीं बरती जाए।
मंगलवार को कलेक्ट्रेट स्थित सभाकक्ष में डीएम ने मुख्य विकास अधिकारी केशव कुमार व विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ विद्युत विभाग की योजनाओं सहित आपूर्ति व कटौती की गहन समीक्षा की। उन्होंने कहा कि गर्मी के कारण जनमानस परेशान है और विभागीय अधिकारियों, कर्मचारियों की लापरवाही की शिकायतें उन्हें लगातार प्राप्त हो रही हैं। यह स्थिति अत्यन्त असंतोषजनक है। उन्होंने दोटूक शब्दों में स्पष्ट किया कि विद्युत आपूर्ति में जितना संभव हो सके सुधार लाएं और जनता की शिकायतों को प्रत्येक दशा में निस्तारण कराएं। फॉल्ट समय पर सही हों, उन्होंने विभागीय योजनाओं और विद्युत आपूर्ति में सुधार हेतु कार्ययोजना तलब करते हुए कहा कि कार्य ऐसा करें कि जनता को परिणाम दिखाई भी दे। डीएम ने पीक ऑवर में डिमांड और सप्लाई की जानकारी ली तो सम्बंधित अभियन्ता डीएम को संतुष्ट नहीं कर सके।
उन्होंने कहा कि फुंके ट्रांसफार्मर समय पर वर्कशॉप व कंट्रोल रूम के अधिकारियों के साथ बैठक करें। विद्युत आपूर्ति के सम्बंध में कोई भी शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने निर्देश दिए कि विभागीय सभी योजनाओं के साथ सांयकाल पुनः समीक्षा की जाएगी। इस अवसर पर विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियन्ता अखिलेश कुमार, अधिशासी अभियन्ता प्रथम संजीव कुमार, अधिशासी अभियन्ता द्वितीय राम सबद, अधिशासी अभियन्ता तृतीय पीके सागर एवं अधिशासी अभियन्ता चतुर्थ अशोक कुमार गौतम मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सांसद नवीन जिन्दल की ओर से कुरूक्षेत्र के छह गांवों के सैंकड़ों लोगों ने नवीन संकल्प शिविरों में उठाया लाभ।

Tue Jul 30 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। सांसद जिन्दल की पहल पर नवीन संकल्प शिविरों में सैंकड़ों लोगों की सरकारी योजनाओं से संबंधित समस्याओं का हुआ निवारण। कुरूक्षेत्र : सांसद नवीन जिन्दल ने, कुरूक्षेत्र संसदीय क्षेत्र में विकास कार्यों को गति देने के लिये अभियान चलाया हुआ है। इसके तहत संसदीय क्षेत्र के […]

You May Like

advertisement