बिहार:एन आर कटवाने को उमड़ी भीड़

एन आर कटवाने को उमड़ी भीड़

अररिया संवाददाता

भरगामा(अररिया)भरगामा प्रखंड में दूसरे चरण में होने वाले पंचायत चुनाव के लिए एनआर कटवाने वाले संभावित अभ्यर्थी की उमड़ पड़ी।एनआर काउंटर की संख्या पांच रहने के कारण अभ्यर्थी को भारी कठिनाई का सामना करना पड़ा रहा है।एनआर काउंटर पर कुव्यस्था के बीच लोग सिस्टम को कोसते दिखे। अपार भीड़ के कारण सामाजिक दूरी का पालन नहीं हो रहा था । कोरोना नियम की अनदेखी के बीच खिड़की पर चढ़ कर अभ्यर्थी एनआर कटवाने के लिए डटे रहे ।
बताया जाता है कि बीआरसी प्रशिक्षण भवन में पंचायत चुनाव के लिए एन आर कटवाने हेतु पांच काउंटर कि व्यवस्था कि गई है।पर्याप्त काउंटर की व्यवस्था नहीं रहने के कारण कुव्यवस्था साफ़ झलक रही थी ।धूप व गर्मी से अभ्यर्थी त्रस्त दिखे ।भीड़ का आलम यह रहा कि लोग खिड़की पर चढ़ कर एन आर कटवाने हेतु मशक्कत करते दिखे।लोग व्यवस्था को कोसते नजर आए।लोगों का कहना था कि कम से कम बीस कॉउंटर कि व्यवस्था कि जानी थी। महिला अभ्यर्थी के एनआर कटवाने के लिए अलग काउंटर की व्यवस्था नहीं होने से परेशान दिखे। भीड़ के द्वारा बीच-बीच में हल्ला हंगामा करने से लोगों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:भरगामा प्रखंड क्षेत्र के तीन क्षेत्रों के जिला परिषद पद के लिए फारबिसगंज में नामांकन आज से

Tue Sep 7 , 2021
भरगामा प्रखंड क्षेत्र के तीन क्षेत्रों के जिला परिषद पद के लिए फारबिसगंज में नामांकन आज से अररिया संवाददाता फारबिसगंज (अररिया) फारबिसगंज अनुमंडल मुख्यालय में जिला परिषद के पद के लिए कल से शुरू होगा नामांकन।भरगामा प्रखंड के 3 क्षेत्रों का होगा नामांकन।सुरक्षा के व्यापक इंतजाम।लगाए गए ब्रीकेटिंग। फारबिसगंज अनुमंडल […]

You May Like

Breaking News

advertisement