बिहार:मिस एन्ड मिसेज ग्लोबल सीमांचल का क्राउन लॉन्च

मिस एन्ड मिसेज ग्लोबल सीमांचल का क्राउन लॉन्च ।

पूर्णिया संवाददाता

फैशन डिजाइनर सह रनवे शो डायरेक्टर नीतीश चंद्रा , ब्रजेश ऑटोमोबाइल के प्रोपराइटर श्री ब्रजेश मिश्रा, मिसेज ग्लोबल बिहार निवेदिता मेहता, मिस ग्लोबल बिहार नेहा शाह, खुशबू मेहता और ब्रांड एनसी की गुडविल ब्रांड अम्बेसडर सौम्या चौहान ने सामूहिक रूप से आगामी 1 नम्बर को होने वाले ब्यूटी पेजेंट मिस एन्ड मिसेज ग्लोबल सीमांचल का क्राउन और पोस्टर लॉन्च किया ।

ग्रांड फिनाले 1नवंबर को शहर के आर एन शाह चौक स्थित होटल होलीडे इंटरनेशनल में होगा जिसमें बिहार के माननीय उपमुख्यमंत्री श्री तारकिशोर प्रसाद, सांसद श्री संतोष कुशवाहा, विधायक श्री विजय खेमका आदि कई गणमान्य उपस्थित होंगे ।

इस शो का मुख्य उद्देश्य ब्रेस्ट कैंसर और घरेलू हिंसा के खिलाफ अवेर्नेस फैलाना है ।

नीतीश चंद्रा ने बताया कि वो पूरे देश मे शो करते हैं जो स्टेट या नेशनल लेवेल का होता है और यह एक रीजनल शो है जिसमे पूरे सीमांचल छेत्र की पॉजिटिव ब्रांडिंग होगी । कंटेस्टेंट सिर्फ पुर्णिया से ही नही बल्कि पूरे सीमांचल छेत्र से हैं जिन्हें खुद नीतीश चंद्रा बतौर ग्रूमर ग्रांड फिनाले के लिए 5 दिन में ट्रेन करेंगे । इस शो के माध्यम से पूरे देश मे पूर्णिया की एक अलग पहचान और नाम बनेगा ।

नीतीश चंद्रा जी ने बताया कि इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए मिस केटेगरी की उम्र सीमा 15 से 25 वर्ष है और मिसेज केटेगरी में हिस्सा लेने के लिए उम्र सीमा 21 से 45 वर्ष है । जो भी प्रतिभागी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेना चाहते हैं वो 26 अक्टूबर तक आकांक्षा डांस एकेडमी में ऑडीशन दे सकती हैं ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रुद्रपुर उत्तराखंड:आखिर व्यपारियो के नुकसान का आ़ंकलन क्यों नहीं हो रहा है। : संजय जुनेजा

Tue Oct 26 , 2021
आखिर व्यपारियो के नुकसान का आ़ंकलन क्यों नहीं हो रहा है। : संजय जुनेजा रुद्रपुर: प्रातीय उधोग व्यपार मंडल के अध्यक्ष संजय जुनेजा ने कडा रोष व्यक्त करते हुए कहा कि पिछले दिनों आई बरसात में रुद्रपुर के व्यपारियो का 500 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का नुकसान हो गया […]

You May Like

advertisement