डीसी रियासी शिव खोरी मेले की व्यवस्था को अंतिम रूप

हरदीप जम्वाल रियासी @
डीसी रियासी शिव खोरी मेले की व्यवस्था को अंतिम रूप देते हैं
REASI, FEBRUARY 15: उपायुक्त रियासी इंदु कंवल चिब ने आज महा शिवरात्रि मेला 2021 के सुचारू संचालन के लिए व्यवस्थाओं को अंतिम रूप देने के लिए एक बैठक की अध्यक्षता की।
तीन दिवसीय मण्डली 10 मार्च से शुरू होगी और 12 मार्च 2021 को समाप्त होगी।
बैठक के दौरान, इंदु कंवल चिब ने पीने के पानी की सुविधाओं, निर्बाध बिजली आपूर्ति, स्वच्छता, सड़कों की मरम्मत, सुरक्षा, चिकित्सा सुविधाओं आदि जैसे विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने महा विभागों के सुचारू उत्सव के लिए संबंधित विभागों को पहले से ही अच्छी व्यवस्था करने के लिए कहा। शिवरात्रि।
चिकित्सा सुविधाओं के संबंध में, उपायुक्त को सीएमओ द्वारा आश्वासन दिया गया था कि किसी भी चिकित्सा आपात स्थिति से निपटने के लिए पर्याप्त संख्या में ऑक्सीजन सिलेंडर, स्ट्रेचर, एम्बुलेंस आदि के साथ मेडिकल स्टाफ को रखा जाएगा। इसी तरह, एसएसपी रियासी, रश्मि वज़ीर ने डीसी को सुरक्षा और यातायात प्रबंधन योजना के बारे में जानकारी दी।
उपायुक्त को पीडीडी, पीएचई और पीडब्ल्यूडी के संबंधित अधिकारियों द्वारा मेले के दिनों में पुरुषों और सामग्रियों की पर्याप्त तैनाती के बारे में अवगत कराया गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दिशा फाउंडेशन के सहयोग एवं दन्तोपन्त ठेगड़ी, राष्ट्रीय श्रमिक शिक्षा एवं विकास बोर्ड, श्रम एवं रोजगार मत्रांलय, भारत सरकार क्षेत्रीय निदेशालय-गोरखपुर द्बारा कैम्पियरगंज ब्लॉक के धर्मपुर गांव में किया गया जागृति

Mon Feb 15 , 2021
दिशा फाउंडेशन के सहयोग एवं दन्तोपन्त ठेगड़ी, राष्ट्रीय श्रमिक शिक्षा एवं विकास बोर्ड, श्रम एवं रोजगार मत्रांलय, भारत सरकार क्षेत्रीय निदेशालय-गोरखपुर द्बारा कैम्पियरगंज ब्लॉक के धर्मपुर गांव में किया गया जागृति दिशा फाउण्डेशन के सहयोग एवं दन्तोपन्त ठेगड़ी, राष्ट्रीय श्रमिक शिक्षा एवं विकास बोर्ड, श्रम एवं रोजगार मत्रांलय, भारत सरकार […]

You May Like

Breaking News

advertisement