डीडी शर्मा की जन आशीर्वाद यात्रा को वार्ड 11 सुंदरपुर में मिला भारी जन समर्थन

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

लोगों ने लड्डूओं में तोला, पगड़ी पहनाई, तलवार भेंट की।
2014 से 2024 तक बीजेपी में संघर्ष करने वाले जय भगवान शर्मा डीडी के चेहरे पर दिख रहा आत्म विश्वास।
शहर और गांव, डेरे, ढाणियों, कोलोनियों में हो रहे भव्य और रिकॉर्ड कार्यक्रम, प्रणाम थानेसर, निर्माण थानेसर अभियान बना चर्चा का विषय।

कुरुक्षेत्र : बीजेपी नेता पंडित जय भगवान शर्मा डीडी की जन आशीर्वाद यात्रा थानेसर शहर वार्ड नं 11 सुंदरपुर पंहुची जहां समर्थकों ने उन्हें लड्डूओ में तोला और फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।
इस दौरान यहां डीडी शर्मा ने जन जागरण सभा को संबोधित किया, सभा में भारी जन सैलाब उमड़ा।
जन जागरण सभा में पंहुचे युवाओं ने डीडी शर्मा जिंदाबाद के नारे लगाए और डीडी शर्मा आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं।
इस मौके पर समाजसेवी नरेंद्र सिंह गिल के आवास पर जय भगवान शर्मा डीडी ने जलपान किया और सफल कार्यक्रम के लिए नरेंद्र गिल, पवन शर्मा सुंदरपुर व अन्य आयोजकों का आभार जताया।
जय भगवान शर्मा डीडी ने कहा कि थानेसर की जनता आज बदलाव और विकास के लिए तैयार है बस चुनाव का इंतजार है, उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र में जातिवाद और परिवारवाद ने विकास के साथ जन भावना को दरकिनार किया है।
डीडी शर्मा ने दावा किया कि कुरुक्षेत्र को भय, भूख, अपराध और भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए चलाए प्रणाम थानेसर, निर्माण थानेसर कार्यक्रम को छत्तीस बिरादरी का समर्थन मिल रहा है। उन्होंने समर्थको का भी आभार जताया और कहा कि आपके जुनून और मेहनत के आगे कोई टिक नहीं पायेगा, आपका संकल्प बदलाव है, विकास है,मैं आपकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा।
नरेंद्र सिंह गिल ने तलवार भेंट कर किया डीडी शर्मा का सम्मान।
कुरुक्षेत्र के वार्ड 11 में आयोजित जन जागरण सभा में सरदार नरेंद्र सिंह गिल ने जय भगवान शर्मा डीडी का शानदार स्वागत किया। गिल ने भरी सभा में दावा किया को शर्मा जी जहां उनकी ड्यूटी लगाएंगे वहां खड़ा मिलेंगे। गिल ने समर्थको के साथ डीडी शर्मा को लड्डूओं में तोला, तलवार भेंट की।
2014 में बीजेपी की सरकार और हवा बनाने वाले उत्तरी हरियाणा के पहले नेता हैं डीडी शर्मा।
जय भगवान शर्मा डीडी कुरुक्षेत्र की राजनीति में बीते तीन दशक से सक्रिय हैं, उन्होंने जीवन में मेहनत, संघर्ष के दम पर राजनीति ने पहचान बनाई है, खेड़ी मारकण्डा के सरपंच से लेकर जिला परिषद सदस्य, चेयरमैन चुनाव के लिए फाइट करना,2014 में बीजेपी की टिकट पर चुनाव लडना, 2019 में कुरुक्षेत्र लोकसभा चुनाव से चुनाव लडना और 2024 में सबसे मजबूत दावेदार कुरुक्षेत्र लोकसभा संसदीय क्षेत्र से बनकर उभरने वाली सख्शियत एक बार फिर सुर्खियों में है।
जय भगवान शर्मा डीडी इस बार 2024 चुनाव के लिए बीजेपी की टिकट के थानेसर से प्रबल दावेदार हैं, उनके समर्थकों में भारी उत्साह दिख रहा है। उतरी हरियाणा में डीडी शर्मा ऐसे नेता हैं जिन्होंने 2014 में सबसे पहले बीजेपी ज्वाइन की जिसके बाद यहां हवा बदली और बीजेपी की सरकार बनी परंतु उन्हें थानेसर की जगह पार्टी ने पिहोवा से चुनाव लडाया, एक बार फिर डीडी शर्मा थानेसर हल्के में एक्टिव हैं, उनका दावा है कि इस बार वे थानेसर छोड़कर कहीं नहीं जायेंगे।।
वार्ड 11 सुंदरपुर जन जागरण सभा में उमड़ी भारी भीड़, डीडी शर्मा को लड्डूओं में तोलते समर्थक, तलवार भेंट करते नरेंद्र गिल।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नवीन जिन्दल ने राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे के लिए एक लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी है : कर्णदेव कंबोज

Wed Jul 17 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। सांसद नवीन जिन्दल के आदेश पर रादौर में 108 फुट का तिरंगा लगाने का कार्य हुआ आरंभ। कुरुक्षेत्र 17 जुलाई : सांसद नवीन जिन्दल की तरफ से रादौर के महाराणा प्रताप पार्क में विशाल राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लगवाने का कार्य आरंभ हो गया है। इस सिलसिले […]

You May Like

advertisement