उत्तराखंड:संदिग्ध हालात में युवक की मौत, बाधरूम में मिला शव

उत्तराखंड:संदिग्ध हालात में युवक की मौत, बाधरूम में मिला शव,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हल्‍द्वानी। मुखानी-दोनहरिया रोड पर स्थित मथुरा विहार में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। स्वजनों के मुताबिक उसका शव बाथरूम में पड़ा था। मौहल्ले वालों के पुलिस को फ़ोन कर हत्या या खुदकुशी का शक जताने पर हड़कंप मच गया। कई पुलिस के जवान मौके पर पहुँच गए। वहीं स्वजनों ने युवक की प्राकृतिक मौत बताकर पोस्टमार्टम का विरोध जताया। इस पर पुलिस को वापस लौटना पड़ा।
पुलिस के मुताबिक मथुरा विहार निवासी 36 वर्षीय तरुण गुणवंत पुत्र स्व. टीका राम गुणवंत धर्मिक प्रवर्ति का था। तरुण के बड़े भाई दीपक गुणवंत का मुखानी-दोनहरिया बाईपास पर गुणवंत जनरल स्टोर है। वहीं उनकी सड़क से लगती हुई अन्य दुकानें और पीछे रिहायशी आवास है। बताते हैं कि शाम करीब छह बजे तरुण बाथरूम के भीतर गया। इसके बाद वह काफी समय तक बाहर नहीं आया। इससे शक होने पर वृद्ध माँ चंपा देवी ने आवाज लगाकर दुकान से बड़े बेटे दीपक को बुलाया। कई बार आवाज लगाने पर भी बाथरूम के भीतर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो स्वजनों ने दरवाजे को तोड़ने की कोशिश की।

कुंडा टूटा तो भीतर तरुण अचेत पड़ा था। इससे घबराए स्वजन उसे नजदीक के अस्पताल में ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस पर स्वजन उसे वापस घर ले आए। वहीं रात करीब नो बजे से आसपास ले लोंगो ने पुलिस को फ़ोन कर तरुण की मौत पर कई तरह के सवाल और शक जताने शुरू कर दिए। इस पर एसएसआई मंगल सिंह, केएस नेगी समेत कई जवान मौके पर पहुंच गए।
वहीं कांग्रेस नेता सुमित ह्रदयेश समेत कई व्यापारी नेता भी शोक संवेदना जताने घर पर पहुँचे हुए थे। स्वजनों ने तरुण की स्वभाविक मौत बताकर पोस्टमार्टम का विरोध किया। काफी समझाने पर भी जब स्वजन नहीं माने तो पुलिस शव को कब्जे में लिए बिना वापस लौट गई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: भाजपा सरकार के चार साल पूरे हो रहे हैं 18 मार्च को, मुख्य सचिव ने किए आदेश जारी

Sat Mar 13 , 2021
उत्तराखंड: भाजपा सरकार के चार साल पूरे हो रहे हैं 18 मार्च को,मुख्य सचिव ने किए आदेश जारी,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक उत्तराखंड की आज की बड़ी खबर सरकार के 4 साल पूरे होने को लेकर जारी किए आदेश मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने किए आदेश जारी 18 मार्च को राज्य के […]

You May Like

advertisement