मिर्जापुर :पुल से गंगा में कूदे युवक का शव बरामद

पूर्वांचल ब्यूरो

कटरा कोतवाली क्षेत्र के शास्त्री सेतु से सोमवार की दोपहर गंगा में कूदे युवक का शव मंगलवार की देर शाम को एनडीआरएफ ने बरामद किया। बुधवार को युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। देहात कोतवाली क्षेत्र के करियाडीह पड़रा निवासी रमेश चन्द्र वर्मा अपने पुत्र आशु वर्मा (25) को इलाज के लिए वाराणसी लेकर जा रहे थे।
कटरा कोतवाली क्षेत्र के शास्त्री सेतु के पास बाइक रोककर रमेश चंद्र एटीएम से पैसा निकालने लगे। तभी उनका पुत्र दौड़कर पुल के पास पहुंचा और गंगा नदी में छलांग लगा दिया। पीछे-पीछे पिता भी पहुंचे पर उसे बचा नहीं सके। युवक के छलांग लगाने पर पिता ने शोर मचाया।

राहगीरों ने शास्त्री पुुलिस चौकी में सूचना दी। पुलिस ने गोताखोर बुलाकर खोजबीन किया, पर युवक का पता नहीं चल सका। मंगलवार की एनडीआरफ की टीम बुलाई गई। एनडीआरएफ ने खोजबीन करते हुए पुल के नीचे गंगा नदी से देर शाम को शव बरामद किया।

शव बाहर आने पर परिवार में कोहराम मच गया। युवक रोडवेज पर मेडिकल की दुकान का संचालन करता था। उसे दो पुत्री है। बच्चों का रो-रो कर हाल बेहाल हो गया।
मौके पर पहुंची शास्त्री सेतु चौकी की पुलिस व चौकी इंचार्ज कमल टावर ने युवक की छानबीन के लिए नाव से गंगा में जाल डलकर खोजबीन किया, पर उसका पता नहीं चल सका। चौकी प्रभारी ने बताया कि पिता ने बताया कि पुत्र मानसिक रूप से अस्वस्थ था। उसी के इलाज के लिए वाराणसी लेकर जा रहे थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सारनाथ वाराणसी :सारनाथ में 100 बौद्ध भिक्षुओं ने किया विश्व शांति पूजन देखी गंगा आरती

Thu Oct 21 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो /अनुपम श्रीवास्तव वाराणसी के सारनाथ में तथागत की उपदेश स्थली पर विश्वशांति के लिए धम्मसूत के मंत्र गुंजायमान हुए। भगवान बुद्ध की तपोभूमि पर पहुंचे श्रीलंकाई बौद्ध भिक्षुओं के दल ने विधि-विधान से विश्वशांति की कामना से तथागत का पूजन किया।श्रीलंकाई बौद्ध भिक्षुओं ने बोधि वृक्ष के नीचे […]

You May Like

advertisement