उत्तराखंड: कोरोना संक्रमण का खतरा बरकरार, कोरोना वैक्सीन की दोंनो डोज लेने वाले व्यक्ति की मौत,

उत्तराखंड: कोरोना संक्रमण का खतरा बरकरार,
कोरोना वैक्सीन की दोंनो डोज लेने वाले व्यक्ति की मौत,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण का खतरा बरकरार है। बीते 24 घंटे में नौ जिलों में 99 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। लगातार चौथे दिन एक भी संक्रमित मरीज की मौत नहीं हुई। कुल संक्रमितों की संख्या 98228 हो गई है। वहीं, कोरोना के टीके की दोनों डोज लेने के बाद डोईवाला तहसील के एक 52 वर्षीय कर्मचारी की दून अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। डॉक्टरों का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।
स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार शुक्रवार को बीते 10703 सैंपलों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं, देहरादून जिले में 29 संक्रमित मरीज मिले हैं। नैनीताल जिले में 28, हरिद्वार में 23, ऊधमसिंह नगर में 10, पौड़ी में तीन, उत्तरकाशी व रुद्रप्रयाग जिले में दो-दो, अल्मोड़ा व चमोली जिले में एक-एक संक्रमित मिला है।

प्रदेश में नए संक्रमित मामलों की तुलना में ठीक होने वालों की संख्या कम होने से सक्रिय मरीज बढ़ रहे हैं। आज 69 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया। इन्हें मिला कर 94380 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। वर्तमान में 728 सक्रिय मरीजों का इलाज चल रहा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सुपोषण जागरूकता के लिए 31 मार्च तक पोषण पखवाड़ा का होगा आयोजन

Sat Mar 20 , 2021
     जांजगीर-चांपा 20 मार्च 2021/ भारत सरकार के निर्देशानुसार महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा छत्तीसगढ़ में 16 मार्च से 31 मार्च तक पोषण अभियान अंतर्गत पोषण पखवाड़ा का आयोजन किया जा रहा है। पोषण पखवाड़े का आयोजन विभिन्न विभागों के सक्रिय सहयोग से जन आंदोलन के रूप किया […]

You May Like

advertisement