उत्तराखंड: दुखद, होली के दिन परिवार में मातम, दर्दनाक हादसे में अवर अभियंता की मौत।

उत्तराखंड: दुखद,
होली के दिन परिवार में मातम,
दर्दनाक हादसे में अवर अभियंता की मौत।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के बाजपुर से दुखद खबर सामने आ रही है कि यहां होली के त्योहार की खुशियां मातम में बदल गई जब बाजपुर चीनी मिल में कार्यरत अवर अभियंता की दर्दनाक मौत हो गई, हादसे की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया । बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में मृतक बाजपुर चीनी मिल में अवर अभियंता विद्युत के पद पर कार्यरत थे।

प्राप्त समाचार के अनुसार दीपक पांडे पुत्र स्वर्गीय ललित मोहन पांडे उम्र 40 वर्ष बाजपुर चीनी मिल में कार्यरत थे और शनिवार को बाइक से चीनी मिल की डाक लेकर रुद्रपुर जा रहे थे इस बीच धीमरखेड़ा स्थित वन विभाग की बैरिकेडिंग चौकी के पास ही तेज गति से आ रहे कैंटर ने उनको टक्कर मार दी। इस हादसे को देख लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंचे उप निरीक्षक शंकर रावत और सभासद अमरजीत ने तत्काल एंबुलेंस सेवा 108 को सूचना देकर घायल अवर अभियंता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया लेकिन वहां चिकित्सकों ने दीपक पांडे को मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी परिजनों में मिलते ही शोक की लहर दौड़ पड़ी बताया जा रहा है कि दीपक भाइयों में दूसरे नंबर का था वहीं दूसरी तरफ इस घटना को अंजाम देने वाले कैंटर चालक मौके पर कैंटर छोड़कर फरार हो गया पुलिस जिसकी तलाश कर रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विधानसभा अध्यक्ष ने राज्य के लोगों को दी होली की बधाई और शुभकामनाएं, कोरोना संक्रमण से बचाव और सुरक्षित होली मनाने की अपील की

Sun Mar 28 , 2021
जांजगीर-चांपा, 28 मार्च, 2021/ छत्तीसगढ़ राज्य विधानसभा के अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत  ने प्रदेशवासियों को रंगों का पर्व होली की बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। डॉ महंत  ने इस अवसर पर सभी नागरिकों की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की है। विधानसभा अध्यक्ष  ने होली पर्व की पूर्व संध्या […]

You May Like

advertisement