तीन की मौत

तीन की मौत,
अररिया
भरगामा थाना क्षेत्र के विशहरिया पंचायत स्थित अकरथापा जेवीसी नहर के समीप सोमवार दोपहर अचानक ठनका गिरने से खेत में काम कर रहे तीन लोगों की मौत घटना स्थल पर हो गई।ठनका के चपेट मे आने से तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए।घायलों का इलाज पीड़ित परिजन स्थानीय स्तर पर करा रहे हैं। तड़का की चपेट में मौत की सूचना पर बड़ी संख्या में लोगों ने जेवीसी नहर पर पहुंच घायल को उपचार में भेजा । मृतक के परिजन का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। सूचना पर पुलिस ने अकरथापा पहुंच घटना की जानकारी लेकर शव को पोस्टमार्टम में सदर अस्पताल अररिया भेजने की प्रक्रिया में जुट गई।
जानकारी अनुसार सोमवार दोपहर तेज वर्षा के बीच तड़का गिरने से विशहरिया पंचायत के अकरथापा स्थित जेवीसी नहर किनारे पाट छिल रहे एव खेत में काम कर रहे तीन लोगों के लिए काल बनकर आया । तड़का के चपेट मे आने से वार्ड 7 निवासी 60 वर्षीय मो तबरेज पिता कासिम,25 वर्षीय मो मोजेबुल पिता इदरीश तथा 8 वर्षीय गुलसीदा पिता शमशेर की मौत घटना स्थल पर हो गई।घायल में 25 वर्षीय मो सलमान पिता लुकमान,5 वर्षीय अनदुल्लाह पिता जाबिर, 9 वर्षीय गुलफिदा परिजनों ने स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल को इलाज के लिए निजी चिकित्सक के पास भर्ती कराया। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया की वर्षा के साथ तेज मेघ गर्जन में बहियार में काम कर रहे लोग बचाव में घर की ओर भाग रहे थे। इसी दौरान जेवीसी नहर पर बनाए गए मचान पर भी कुछ लोग जमा थे ।बगल में पेड़ पर तड़का गिरने से चपेट मे आने से तीन लोग की मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गए।पुनि उमाकांत राय ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेने की प्रक्रिया में जुट गई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

फाइलेरिया मरीजों के बीच एमएमडीपी किट वितरित

Tue Sep 20 , 2022
फाइलेरिया मरीजों के बीच एमएमडीपी किट वितरित शुरुआती दिनों में पहचान से रोग पर प्रभावी नियंत्रण संभवफाइलेरिया मरीजों के प्रभावित अंग की साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखना जरूरी अररिया, 19 सितंबर । स्वास्थ्य विभाग फाइलेरिया रोग नियंत्रण संबंधी उपायों के प्रभावी क्रियान्वयन के लिए गंभीर है। फाइलेरिया यानी हाथी पांव […]

You May Like

Breaking News

advertisement