करतारपुर कोरिडोर खोलने का निर्णय ऐतिहासिक : डा. खैहरा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र, 18 नवंबर : जननायक जनता पार्टी के युवा जिलाध्यक्ष व शुगरकेन कंट्रोल बोर्ड के सदस्य डा. जसविंद्र खैहरा ने कहा है कि करतारपुर कोरिडोर दोबारा से खुलने से सिख संगत में खुशी की लहर है। गुरुनानक देव जी के प्रकाशोत्सव के उपलक्ष में केंद्र सरकार द्वारा यह निर्णय लिया गया है, जोकि सराहनीय है। पाकिस्तान में सिखों के सबसे ज्यादा पूजनीय स्थल को खोलना सरकार का ऐतिहासिक कदम है। कोरिडोर खुलने से देश के लोग दर्शन के लिए जा सकेंगें। करतारपुर कोरिडार करोड़ों सिख श्रद्धालुओं का केंद्र हैं। ऐसे में अब हर भारतीय नागरिक करतार साहिब में जा सकेगा।
डा. जसविंद्र खैहरा ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा-जजपा सरकार द्वारा सभी धर्माे के लोंगों के लिए अच्छे फैसले लिए जा रहे हैं। सरकार द्वारा प्रत्येक वर्ग के लोगों की धार्मिक भावनाओं का सम्मान किया जा रहा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डेगूं और कोरोना के लक्षण समान, सावधानियों द्वारा दी जा सकती है डेंगू को मात : डॉ. रजनीकांत

Thu Nov 18 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416291877छाया – वीना गर्ग। कुरुक्षेत्र :- डेंगू और कोरोना के लक्षण समान है। इन दिनों डेंगू मरीजों की तादाद में तेजी से वृद्धि हो रही है। तेज बुखार, बदन टूटना, जी मिचलाना और आंख के पीछे दर्द इस प्रकार के लक्षण दिखने […]

You May Like

Breaking News

advertisement