मयंक फ़ाउंडेशन के संस्थापक दीपक शर्मा को लवली यूनिवर्सिटी से मिला समाज सेवा के लिए एक्सीलेंस अवार्ड

मयंक फ़ाउंडेशन के संस्थापक दीपक शर्मा को लवली यूनिवर्सिटी से मिला समाज सेवा के लिए एक्सीलेंस अवार्ड

फ़ाउंडेशन के हर सदस्य को समर्पित करता हूँ अवार्ड: दीपक शर्मा

फ़िरोज़पुर ,29 मार्च 2023 [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:=

लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी द्वारा शांति देवी मितल ऑडिटोरियम मे आयोजित अलुमनी अवार्ड 2022-23 में फ़िरोज़पुर के दीपक शर्मा को समाज सेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड उन्हें लवली यूनिवर्सिटी के चांसलर सांसद अशोक मितल , प्रो-चांसलर रश्मि मितल व वाइस-चांसलर डॉ प्रीति बजाज द्वारा भव्य व प्रभावशाली समारोह मे भेंट किया गया। अलुमनी अवार्ड के लिए देश -विदेश से 700 व्यक्तियों ने नामांकन किया था जिसमें 23 का ऐकसीलेंस अवार्ड के लिए चयन हुआ।

उल्लेखनीय है कि दीपक शर्मा द्वारा अपने बेटे मयंक की स्मृति में स्थापित फ़ाउंडेशन द्वारा समाज सेवा के अलग-अलग क्षेत्रों मे सराहनीय कार्य किया जा रहा है। मयंक फ़ाउंडेशन द्वारा आयोजित की जाती सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान तहत गतिविधियों ने राष्ट्रीय सतर पर भी अपनी छाप छोड़ी है। फ़ाउंडेशन ट्रैफिक नियमो की जागरूकता में जिले में लगातार अहम भूमिका अदा कर रही है ।
जनता को यातायात नियमो से अवगत करवाने में पिछले 5 वर्षो से अग्रणी मयंक फाऊंडेशन के बेहतरीन कार्यो को देखते हुए जनवरी माह में एडीजीपी ट्रैफिक अमरदीप सिंह राय द्वारा प्रशंसा पत्र देकर दीपक शर्मा व अन्य सदस्यो की हौंसला अफजाई की गई।

मयंक की याद में बनी थी फाऊंडेशन
7 अक्तुबर 2017 को शहर के शहीद भगत खेल स्टेडियम में बैडमिंटन खेलते जाते समय खिलाड़ी मयंक शर्मा का बस के नीचे आने से निधन हो गया था। उसके बाद मयंक के पिता दीपक शर्मा जोकि पेशे से अध्यापक है ने अपने बेटे को जिंदा रखने के लिए अपने मित्रो के साथ मिलकर मयंक फाऊंडेशन का गठन किया । फाऊंडेशन द्वारा ट्रैफिक, शिक्षा , वातावरण तथा खेलो के क्षेत्र में अहम भूमिका निभाई जा रही है ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>द ब्रिटिश स्कूल के प्रिंसीपल ने की कॉफी विद पैरेंट्स की शुरूआत</em>

Wed Mar 29 , 2023
द ब्रिटिश स्कूल के प्रिंसीपल ने की कॉफी विद पैरेंट्स की शुरूआत फिरोज़पुर,29 [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:- फिरोज़पुर मोगा रोड़ पर स्थित द ब्रिटिश स्कूल के प्रिंसीपल रेखा पासी की ओर से कॉफी विद पैरेंट्स की शुरूआत की गई। जानकारी देते हुए स्कूल कमेटी महासचिव शिवम शर्मा ने बताया […]

You May Like

Breaking News

advertisement