20 अगस्त को पंचकूला को ”पंचकमल” समर्मित करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ: धनखड़

20 अगस्त को पंचकूला को ”पंचकमल” समर्मित करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ: धनखड़।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

पंचकूला में बनकर तैयार हो गया है बीजेपी का प्रदेश कार्यालय।
उद्घाटन समारोह की तैयारियों को लेकर पंचकूला में धनखड़ की अध्यक्षता में हुई बैठक।

पंचकूला, 17 अगस्त : केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 20 अगस्त को पंचकूला में भारतीय जनता पार्टी के नये प्रदेश कार्यालय ”पंचकमल” का विधिवत रूप से उद्घाटन करेंगे। कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी है। प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता में बुधवार को पंचकूला के नवनिर्मित प्रदेश कार्यालय में ही बैठक हुई। प्रदेश के संगठन महामंत्री, तीन लोकसभा क्षेत्र के सांसद, विधायक व स्थानीय नेताओं ने बैठक में हिस्सा लिया और कार्यक्रम की तैयारियों पर चर्चा की। बैठक में तय किया गया कि कार्यालय उद्घाटन कार्यक्रम दोपहर डेढ़ बजे से सायं तक चलेगा।
प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि केंद्र व कई राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार होने के कारण राजनीतिक गतिविधियां और पार्टी का काम लगातार बढ़ रहा है इसलिए पार्टी कार्यालयों का निर्माण महत्वपूर्ण हो गया है, ताकि कार्यकर्ता सुचारू रूप से पार्टी का कार्य कर सकें। धनखड़ ने बताया कि भाजपा हरियाणा के सभी 22 जिलों में पार्टी कार्यालयों का निर्माण करा रही है, जिनमें से कई जिलों में कार्यालय बनकर तैयार हो गए हैं, जबकि कुछ जिलों में कार्य प्रगति पर हैं। उन्होंने बताया कि हरियाणा के अंदर तीन प्रदेश स्तर के कार्यालयों का निर्माण कराया गया है जिनमें गुरुग्राम में ”गुरुकमल” बनकर तैयार हो गया है, जिसका उद्घाटन राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया था। अब पंचकूला के प्रदेश कार्यालय का निर्माण भी पूरा हो चुका है और 20 अगस्त को पंचकमल के नाम से इस कार्यालय का उद्घाटन केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह करेंगे। धनखड़ के मुताबिक रोहतक में अभी कार्यालय निर्माणाधीन हैं जल्द ही इसका भी शुभारंभ कर दिया जायेगा।
बैठक में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को उद्घाटन समारोह की तैयारियों के विषय में कार्य वितरित किए गए। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पंचकमल का उद्घाटन कार्यक्रम भव्य होगा और कार्यकर्ता इसकी तैयारियों में जुट जायें। बैठक में तय हुआ कि इस कार्यक्रम में अंबाला, कुरूक्षेत्र और करनाल लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को विधिवत रूप से निमंत्रण दिया जायेगा। उन्होंने बैठक में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को कार्ड तैयार कर उन्हें बांटने की जिम्मेदारी भी दी। बैठक में करनाल के सांसद संजय भाटिया, सांसद नायब सिंह सैनी, विधायक महीपाल ढांडा, असीम गोयल, संगठन महामंत्री रविंद राजू, महामंत्री वेदपाल एडवोकेट, महामंत्री मोहन लाल बडौली, महामंत्री पवन सैनी, विधायक घनश्याम दास, विधायक लीला राम गुर्जर, विधायक सुभाष सुधा, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव कृष्ण बेदी और मीडिया प्रमख डा. संजय शर्मा के अलावा तीनों लोकसभा क्षेत्र से जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, 2019 के चुनाव में प्रत्याशी रहे नेता भी उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर जयराम विद्यापीठ कुरुक्षेत्र के मंदिरों में होगी अद्भुत रौनक

Wed Aug 17 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर जयराम विद्यापीठ के मंदिरों को सजाया गया। कुरुक्षेत्र, 17 अगस्त : भगवान श्री कृष्ण की धर्म एवं कर्म भूमि कुरुक्षेत्र में ब्रह्मसरोवर के तट पर श्री जयराम संस्थाओं के परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरुप ब्रह्मचारी की प्रेरणा से श्री जयराम […]

You May Like

advertisement