देहरादून: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट बोले कांग्रेस विधायक का देर रात हंगामा दुर्भाग्यपूर्ण,

वी वी न्यूज

देहरादून। भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि कांग्रेस विधायक के देर रात एक अधिकारी के निवास मे हंगामा और गाली गलौच दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि एक ओर सदन मे विधायक विशेषाधिकार हनन को लेकर चिंता जता रहे है और दूसरी ओर खुले तौर पर इस तरह से असंसदीय आचरण कर रहे है।
श्री भट्ट ने कहा कि एक और विधायक अमर्यादित और असंदीय शब्दों का उच्चारण कर रहे है और दूसरी ओर अपने कृत्य को सही ठहराने के लिए भाजपा पर दोष मढ़ने की कोशिश कर रहे हैं।
भट्ट ने कहा कि सच यह है कि कांग्रेसी विधायकों का गैर जिम्मेदाराना आचरण और निरंकुशता शुरू से ही रही है। पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार मे सचिवालय मे एक सचिव की मेज पलटने और धमकाने का मामला भी जनता ने देखा है। विधायक दिन मे अपनी बात कार्यालय या घर अथवा कार्य के समय पर भी रख सकते थे। लेकिन जिस तरह से वह देर रात्रि को अधिकारी के घर पहुंचे और गाली गलौच शुरू की वह दुखद है। अब उनके किस अधिकार का हनन हुआ जिसे वह बार-बार दोहरा रहे है उन्हे यह भी स्पष्ट करना चाहिए। हालांकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी अभी इस पर चुप्पी साध कर बैठे हैं। उन्होंने कहा कि अब वह गलती मानने के बजाय भाजपा पर आरोप लगा रहे है। कानून इस मामले मे जो भी करे लेकिन कांग्रेस हाई कमान को भी इस घटना का संज्ञान लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस घटना से निदेशक का पूरा परिवार एवं कॉलेज की छात्र छात्राएँ दहशत में हैं। इस कारण वहाँ छात्रों द्वारा प्रदर्शन भी किया गया है। पूरा कॉलेज प्रशासन निदेशक का परिवार एवं छात्र छात्राएँ कॉंग्रेस विधायक की धमकी से अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।
प्रदेश मीडिया प्रभारी भाजपा मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया छात्र छात्राओं के भविष्य से जुड़े संस्थान में जाकर अमानवीय व्यवहार के खिलाफ भाजपा विधायकों का प्रतिनिधि मण्डल राज्यपाल से भेंट करेगा। एवं भाजपा महिला मोर्चा और युवा मोर्चा मंगलवार को प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन करेंगे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शिव पार्वती नंदन श्री गणेश सभी देवताओं में प्रथम आराध्य हैं,भक्तों के संकटों को दूर करते हैं : महंत जगन्नाथ पुरी

Tue Sep 19 , 2023
शिव पार्वती नंदन श्री गणेश सभी देवताओं में प्रथम आराध्य हैं,भक्तों के संकटों को दूर करते हैं : महंत जगन्नाथ पुरी। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।संवाददाता – गीतिका बंसल।दूरभाष – 9416191877 श्री मारकंडेश्वर महादेव मंदिर में शुरू हुआ श्री गणेश पूजन। कुरुक्षेत्र, 19 सितम्बर : अखिल भारतीय श्री […]

You May Like

Breaking News

advertisement