देहरादून: पुलिस ने शातिर चोर को गिरफ्तार किया,

वी वी न्यूज

देहरादून। दून पुलिस ने चोरी की घटना का 06 घन्टे मे खुलासा करते हुये एक शातिर, आदतन चोर को चोरी के माल के साथ गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने अभियुक्त के पास से चोरी के जेवरात व नगदी शत-प्रतिशत बरामद कर ली हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत 27 सितम्बर को मुन्ना साहनी निवासी केशवपुरी बस्ती थाना डोईवाला देहरादून ने थाना डोईवाला मे अज्ञात चोर द्वारा घर का ताला तोडकर घर से चांदी की ज्वैलरी व नगदी चोरी करने के संबंध में प्रार्थना पत्र दिया। जिस पर थाना डोईवाला पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुये अज्ञात चोर के विरुद्ध मुकदमा अपराध सख्या 306/23 धारा- 380/457 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।
घटना के अनावरण के लिये गठित टीम द्वारा उच्चास्तरीय सुरागरसी-पतारसी करते हुए खत्ता रोड केशवपुरी तिराहा गैस गोदाम वाली रोड़ के पास डोईवाला से घटना में संलिप्त अभियुक्त सुनील साहनी पुत्र बिक्कन साहनी निवासी केशवपुरी बस्ती थाना डोईवाल देहरादून उम्र-22 वर्ष से चोरी किये गए जेवरात व नगदी के साथ गिरफ्तार कर घटना का अनावरण किया गया।
थाना डोईवाला पुलिस का कहना हैं की गिरफ्तार अभियुक्त एक शातिर किस्म का चोर है, जो पूर्व में भी चोरी के अभियोग में थाना डोईवाला से 02 बार जेल जा चुका है। अभियुक्त के विरुद्ध पूर्व में थाना डोईवाला से गुंडा एक्ट के तहत भी कार्रवाई की गई है।
थाना डोईवाला पुलिस ने बताया की गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से एक गले की हस्ली सफेद धातु, एक जौडी पायल सफेद धातु व नगद 2700 रुपये बरामद हुये हैं। आरोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम मे अ.उप निरीक्षक ईश्वर सैनी, हेड कांस्टेबल सुधीर सैनी, कांस्टेबल सतीश कुमार शामिल थे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: पीड़िता ने मृत बच्चे को लेकर एसपी कार्यालय पहुंच कर लगाईं न्याय की गुहार

Thu Sep 28 , 2023
गुरूवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे बिलरियागंज थाना क्षेत्र के बिन्दवल गांव निवासी पीड़िता ने बताया कि जन्माष्टी के दिन उसकी पुत्री व पुत्र बाइक से चढ़ावा चढ़ाकर घर वापस लौट रहे थे, अभी वह गांव में पहुंचे ही थी कि रास्ते में किसी और से दबंगो को ठोकर लग […]

You May Like

Breaking News

advertisement