देहरादून:संदिग्ध हालत में मिले युवक-युवती के शव, जाँच में जुटी पुलिस,

सागर मलिक

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में रेसकोर्स इलाके में एक घर में दो शव मिलने से सनसनी फैल गई। शुरुआती जांच में दोनों के जहर के इंजेक्शन लगाकर सुसाइड करने की आशंका जताई जा रही है। मामला प्रेमप्रसंग का माना जा रहा है। आपको बता दें कि रेसकोर्स इलाके में एक घर में युवक और युवती का शव पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो मौके पर 25 साल के राहुल और शिल्पा का शव संदिग्ध अवस्था में मिला। इलाके के लोगों की माने तो शिल्पा शादीशुदा थी। शवों को देखकर लगता है कि जहर के चलते दोनों की मौत हुई है। दोनों के जहर का इंजेक्शन लगाए जाने की आशंका है।

मृतकों की पहचान राहुल पुत्र शिवप्रसाद निवासी धर्मपुर और शिल्पी पुत्री मनोज थापा निवासी भगत सिंह कॉलोनी के रूप में हुई। आज सोमवार सुबह राहुल ने जब दरवाजा नहीं खोला तो घरवालों को चिंता हुई। काफी खटखटाने के बाद भी कोई उत्तर नहीं आया। घरवालों ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देखकर चौंक गए। अंदर एक लड़की का शव भी पड़ा हुआ था। सीओ नेहरू कॉलोनी अनिल कुमार जोशी ने बताया है कि दोनों के पास से एक सीरिंज मिली है।

माना जा रहा है कि दोनों ने एक दूसरे को जहर का इंजेक्शन दिया है। दोनों ने आत्महत्या की है। राहुल मैक्स अस्पताल में नर्सिंग असिस्टेंट था। जबकि लड़की भी पहले मेडिकल क्षेत्र में ही काम करती थी। लड़की राहुल के पास आई या राहुल उसे लेकर आया था इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। राहुल के परिजन भी लड़की के बारे में बहुत ज्यादा नहीं जानते हैं। इसे प्रेम प्रसंग से ही जोड़कर देखा जा रहा है।

फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सीएम धामी बोले उत्तराखंड प्रदेश को 'जैविक राज्य' के रूप में पहचान दिलाने के लिए प्रभावी पहल की जा रही है,

Mon Jan 23 , 2023
सागर मलिक देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार द्वारा उत्तराखण्ड को “जैविक राज्य“ के रूप में पहचान दिलाने के लिए प्रभावी पहल की जा रही है। मुख्यमंत्री ने सोमवार को मालसी, देहरादून स्थित एक होटल में उत्तराखण्ड जैविक उत्पाद परिषद द्वारा आयोजित कार्यशाला में […]

You May Like

Breaking News

advertisement