देहरादून: फिलहाल ऋषभ पंत मैक्स अस्पताल में ही रहेंगे,

सागर मलिक

देहरादून: क्रिकेटर ऋषभ पंत फिलहाल मैक्स अस्पताल में ही रहेंगे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि 26 जनवरी को ऋषभ की जान बचाने वाले हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर, कंडक्टर को सम्मानित किया जाएगा। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को मैक्स अस्पताल पहुंचकर हादसे में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत का हाल जाना।

उन्होंने बताया कि ऋषभ के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। उनके परिजन भी इलाज से संतुष्ट हैं। सीएम धामी ने उनका इलाज कर रहे चिकित्सकों से भी बातचीत की, जिसमें उन्होंने बताया कि आने वाले दो दिनों में ऋषभ के स्वास्थ्य में और सुधार आएगा।

पीठ में काफी रगड़ होने से ऋषभ को दर्द की परेशानी हो रही है। ऋषभ ने जान बचाने वालों का आभार जताया। सीएम से बातचीत में ऋषभ ने बताया कि उन्हें कार चलाते समय कुछ गड्ढ़ा या काली चीज दिखी। इसकी वजह से कार बेकाबू हो गई।

वहीं, सीएम धामी ने कहा कि ऋषभ की जान बचाने वाले हरियाणा रोडवेज के ड्राईवर सुशील कुमार और कंडक्टर परमजीत सिंह को 26 जनवरी को सम्मानित किया जाएगा।

ऋषभ की जान बचाने वाले ड्राईवर, कंडक्टर को उत्तराखंड पुलिस भी सम्मानित करेगी। पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने बताया कि दुर्घटना के बाद पहला एक घंटा गोल्डन आवर होता है।अगर उस दौरान घायल को समुचित उपचार मिल जाए तो जान का जोखिम कम हो जाता है।

चूंकि, रोडवेज के ड्राइवर-कंडक्टर ने दुर्घटना के बाद तत्काल कदम उठाते हुए गंभीर रूप से घायल ऋषभ की मदद की। इसलिए गुड समेरिटन योजना के तहत पुलिस उन्हें सम्मानित करेगी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हल्द्वानी: पर्वतीय सांस्कृतिक उत्थान मंच में रिसीवर नही बैठेगा,

Mon Jan 2 , 2023
पर्वतीय सांस्कृतिक उत्थान मंच में रिसीवर नहीं बैठेगासंवाददाता राजकुमार केसरवानी हल्द्वानी जमीन पर्वतीय सांस्कृतिक उत्थान मंच की थी मंच की ही रहेगी,,,भगत पर्वतीय समाज का आदर किया जाएगा ,,, उप जिलाधिकारी। हल्द्वानी , पर्वतीय समाज की एक बड़ी पंचायत पर्वतीय सांस्कृतिक उत्थान मंच मे बुलाई गई थी,पर्वतीय सांस्कृतिक उत्थान मंच […]

You May Like

advertisement