देहरादून: संत राजिंदर सिंह जी महाराज का दे ०दून में दो दिवसीय सत्संग प्रवचन व अत्याधमिक दीक्षा कार्यक्रम,

वी वी न्यूज

सावन कृपाल रूहानी मिशन के प्रमुख व मानव एकता सम्मेलन के अध्यक्ष
संत राजिन्दर सिंह जी महाराज 27 सितंबर, 2023 को देहरादून में सत्संग प्रवचन हेतु पधार रहे हैं। वे देहरादून में दो दिन सत्संग फरमायेंगे, जिसका आयोजन सावन कृपाल रूहानी मिशन की देहरादून शाखा द्वारा किया जा रहा है। सत्संग के इस कार्यक्रम में सिर्फ देहरादून से ही नहीं बल्कि भारत के विभिन्न राज्यों के हजारों लोगों के अलावा विदेशों से आए भाई-बहन भी भाग ले रहे हैं।
संत राजिन्दर सिंह जी महाराज के सत्संग का कार्यक्रम 27 और 28 सितंबर, 2023 को देहरादून के सुभाष नगर में स्थित मानव केन्द्र में शाम 7 बजे आयोजित किया जाएगा।
28 सितंबर की शाम 3 बजे संत राजिन्दर सिंह जी महाराज उपस्थित जनसमूह से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात करेंगे और 28 सितंबर को ही सत्संग के उपरांत इसी स्थान पर रात्रि 9 बजे प्रभु-प्राप्ति के जिज्ञासु भाई-बहनों के लिए नामदान (आध्यात्मिक दीक्षा) का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसमें संत राजिन्दर सिंह जी महाराज उन्हें प्रभु की ‘ज्योति’ व ‘श्रुति’ का निजानुभव प्रदान करेंगे।
संत राजिन्दर सिंह जी महाराज के देहरादून में दो दिन तक चलने वाले इस सत्संग व नामदान के कार्यक्रम में आप सभी सादर आमंत्रित हैं।
संत राजिन्दर सिंह जी महाराज आज विश्वभर में अनेक यात्राएं कर लाखों लोगों को ध्यान-अभ्यास की विधि सिखा रहे हैं, जिससे कि हम अपने मनुष्य जीवन के ध्येय अपने आपको जानना व पिता-परमेश्वर में लीन होना, को इसी जीवन में पूरा कर सकते हैं।
वर्तमान में संत राजिन्दर सिंह जी महाराज संपूर्ण विश्व में ध्यान-अभ्यास द्वारा प्रेम, एकता व शांति का संदेश प्रसारित कर रहे हैं, जिसके फलस्वरूप उन्हें विभिन्न देशों द्वारा अनेक शांति पुरस्कारों व सम्मानों के साथ-साथ पाँच डॉक्टरेट की उपाधियों से भी सम्मानित किया जा चुका है।
सावन कृपाल रूहानी मिशन के संपूर्ण विश्व में 3200 से अधिक केन्द्र स्थापित हैं तथा मिशन का साहित्य विश्व की 55 से अधिक भाषाओं में प्रकाशित हो चुका है। इसका मुख्यालय विजय नगर, दिल्ली में है तथा अंतर्राष्ट्रीय मुख्यालय नेपरविले, अमेरिका में स्थित है।
कार्यक्रम से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आप फोन नंबर ़91.7065117100 और ूमइेपजम रू ूूण्ेवेण्वतह पर जाकर संपर्क कर सकते हैं।

सावन कृपाल रूहानी मिशन

मीडिया प्रभारी
सौरव नरूला

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देहरादून: नवनिर्वाचित विधायक पार्वती दास ने पद की शपथ ली, सीएम धामी मौजूद रहे,

Sat Sep 23 , 2023
वी वी न्यूज बागेश्वर उपचुनाव जितने वाली पार्वती दास   को आज विधानसभा स्पीकर ऋतु खंडूरी ने सीएम धामी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और संसदीय कार्य मंत्री की मौजूदगी में दिलाई विधायक पद की शपथ, हालही में हुए बागेश्वर उपचुनाव में बीजेपी के द्वारा कैंडिडेट के रूप में स्व. पूर्व कैबिनेट मंत्री […]

You May Like

Breaking News

advertisement