देहरादून: युवक पर धारदार हथियारों से हमला, गंभीर रूप घायल,

सागर मलिक

देहरादून के पटेलनगर इलाके में एक युवक पर कुछ युवकों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया. हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, सरस्वती विहार का रहने वाला अमन भंडारी पटेलनगर स्थित एक निजी कॉलेज में बीकॉम ऑनर्स का छात्र है. गुरुवार शाम करीब साढ़े चार बजे वह दोस्त के साथ बाइक से कॉलेज से घर जा रहा था. आरोप है कि कॉलेज के गेट के पास से कुछ युवकों ने उसके दोस्त को धक्का देकर गिरा दिया और अमन के पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. हमलावरों की संख्या 15 से 20 बताई जा रही है.

हमले में अमन गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके सिर पर गहरी चोटें आईं हैं. दोस्त ने स्थानीय लोगों की मदद से उसे श्री महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

मामले की जानकारी लगने पर हिंदू वाहिनी समेत हिंदू संगठनों के लोग बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया. हंगामे की सूचना पर पटेलनगर के साथ ही आसपास के थानों की फोर्स भी मौके पर पहुंच गई. हिंदू संगठनों के लोग हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देर रात तक अस्पताल में हंगामा करते रहे.

कोतवाली इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. कुछ हमलावरों को पुलिस ने हिरासत लिया है. जिनसे पूछताछ कर अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

अमन भंडारी ने कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर समुदाय विशेष की ओर से डाले गए पोस्ट पर कुछ कमेंट किया था. इसके बाद अमन ने इस पोस्ट को शेयर भी कर दिया था. समुदाय विशेष की तरफ से इसकी शिकायत पुलिस में की गई थी. हालांकि एक महीने पूर्व एसएसपी ऑफिस में दोनों पक्षों में समझौता हो गया था और अमन ने पोस्ट डिलीट कर दी थी. लेकिन अमन के दोस्तों का आरोप है कि इसके बाद भी उसे समुदाय विशेष के युवकों की ओर से लगातार धमकियां मिल रही थीं. बृहस्पतिवार को उस पर जानलेवा हमला हो गया.

हिंदू संगठनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

इस मामले में हिंदू संगठनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. हिंदू वाहिनी के विकास वर्मा ने कहा कि एसएसपी ऑफिस में समझौता होने के बाद भी समुदाय विशेष के लोगों ने उसे धमकियां देनी शुरू कर दी थी. तब से लगातार उसे धमकियां मिल रही थी. इसकी शिकायत अमन ने पुलिस से की थी, लेकिन इसके बाद भी पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया. जिसके बाद युवकों ने अमन पर हमला कर दिया. उन्होंने हमलावरों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है और हमलावरों की जल्द ही गिरफ्तारी की उम्मीद है,

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वर्ल्ड हेपेटाइटिस डे पर डॉ. आशीष अनेजा ने किया लोगों को जागरूक

Fri Jul 28 , 2023
वर्ल्ड हेपेटाइटिस डे पर डॉ. आशीष अनेजा ने किया लोगों को जागरूक। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र, 28 जुलाई : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरुक्षेत्र के हेल्थ सेंटर के एडमिनिस्ट्रेटर, गैपियो सदस्य, आरएसएसडीआई मेंबर एवं मेडिकल ऑफिसर, डॉ. आशीष अनेजा ने वर्ल्ड हेपेटाइटिस डे पर लोगों को […]

You May Like

Breaking News

advertisement