जिलाधिकारी उपजिलाधिकारी के खिलाफ वकीलों का धरना प्रदर्शन

जिलाधिकारी उपजिलाधिकारी के खिलाफ वकीलों का धरना प्रदर्शन

आजमगढ़। दी डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मंगलवार को जिलाधिकारी, उपजिलाधिकारी सदर के कार्यशैली के विरोध में कलेक्ट्रेट में चक्रमण कर जुलूस निकालकर विरोध जताया।  अधिवक्ताओ का जुलूस कलेक्ट्रेट, पुलिस अधीक्षक कार्यालय, तहसील सदर होते हुए अधिवक्ता भवन पर पहुंचकर धरने में परिवर्तित हो गया।
धरने को संबोधित करते हुए बार के अध्यक्ष रणविजय यादव ने कहा कि जिलाधिकारी ने समस्याआें के समाधान के लिए आश्वासन दिया था लेकिन अभी तक कोई निष्कर्ष नहीं निकला। जिसके कारण अधिवक्ता काफी आक्रोशित है। एसडीएम सदर की कार्यशैली से न्यायिक कार्य करने में अधिवक्ताओं और वादकारियों को काफी परेशानी हो रही है। एसडीएम के न्यायिक कार्यशैली में अभी तक कोई बदलाव नहीं आया है। उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी से हुई वार्ता से अभी तक कोई आश्वासन नहीं मिलने से अब अधिवक्ता मंडलायुक्त से वार्ता करने के लिए पत्रक भेजे हैं, मंडलायुक्त से वार्ता होने के बाद आंदोलन की अगली रणनीति तैयार की जायेगी। धरने में बालकेश्वर त्रिपाठी, अजीत सिंह, सादिक अली रिजवी राधेश्याम सिंह, सीयाराम कुशवाहा, जर्नादन यादव, अतुल कुमार उपाध्याय, महेन्द्र प्रताप सिंह, रामनगीना उपाध्याय, चन्द्रप्रताप राय, मुम्ताजुज्ज्मा, शमशेर सिंह, जयप्रकाश यादव, सुभाष सिंह, शिवसरन पाठक, जनकधारी समेत आदि अधिवक्तागण मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डा राममनोहर लोहिया महापुरुष भगत सिंह के विचारों पर किया गया चर्चा

Tue Mar 23 , 2021
डा राममनोहर लोहिया महापुरुष भगत सिंह के विचारों पर किया गया चर्चा आजमगढ़। समाजवादी पार्टी कार्यालय पर समाजवादी विचारधारा के महापुरूषों डा0राममनोहर लोउहिया की जयंती व शहीदे आजम भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरू के शहादत दिवस पर चित्रों पर पुष्प अर्पित कर नमन किया गया व श्रद्धांजलि दी गयी। आयोजित गोष्ठी […]

You May Like

advertisement