उत्तराखंड:व्यापारियों के प्रदर्शन, मंत्री बोले सरकार को शौक नही है कर्फ्यू लगाने का: सुबोध उनियाल

प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून : राजधानी दून में व्यपारियो के सब्र ने जवाब देना शुरू कर दिया है। 1 जून से आंशिक तौर पर बाजार खुलने की मांग कर रहे व्यापारियों ने दून उद्योग व्यापार मंडल के बैनर तले व्यपारियो ने घण्टाघर स्थित न्यू मार्केट में हाथों में बैनर लेकर प्रदर्शन किया।व्यपारियो की मांग है कि सरकार अब बाजार खुलवाए कुछ आर्थिक राहत देने के साथ ही वेकिसनेशन कराये।व्यापार मण्डल महामंत्री ने कहा कि दुकाने बन्द करके भी व्यपारियो ने सेवा अलग अलग तरीके से की है जिसमे राशन भोजन बांटने से लेकर दवा व सेनेटाइजेशन का काम कराया गया है।

वहीं शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल का कहना है कि सरकार को कोई कोविड कफ्र्यू लगाने का शौक नहीं है,परिस्थितियों को देखते हुए कोई फैसला सरकार लेगी,8 जून से पहले सरकार समीक्षा करेगी उसके बाद कोई निर्णय लेगी। सुबोध उनियाल का कहना है कि कोविड कीइ वजह सभी सेक्टर को नुकसान हुआ है,यहां तक कि सरकार को सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है। लेकिन कोविड की लहर को देखते हुए सख्त कदम उठाएं गए है। बेशक कोविड को ग्राफ नीचे आ रहा है,लेकिन ये कोई जीत नहीं है। सुबोध उनियाल का कहना है कि सरकार ब्लाॅक स्तर तक समीक्षा कर रही है कि कोराना की के आंकडे क्या है उसी के अनुसार कोविड कफ्र्यू हटाने की भी छूट दी जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:खुशखबरी: TET की मान्यता अब सात साल के बजाय ताउम्र होगी

Thu Jun 3 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक नई दिल्ली: शिक्षक बनने के इच्छुक नौजवानों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। केंद्रसरकार ने शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) के योग्यता प्रमाणपत्र की वैधता अवधि को सात के बजाय बढ़ाकर ताउम्र कर दिया है। शिक्षा मंत्रालय ने आज आदेश जारी किया है। अब एक बार टीईटी […]

You May Like

advertisement