छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर दिया धरना


जौनपुर :

छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर दिया धरना

पूर्वांचल ब्यूरो

तिलकधारी महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव बहाली को लेकर सोमवार को समाजवादी छात्रसभा के जिलाध्यक्ष रजनीश मिश्र के नेतृत्व में परिसर में छात्रसभा के कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। इस दौरान विरोध-प्रदर्शन कर कालेज प्रशासन विरोधी नारे लगाए गए। रजनीश मिश्र ने कहा कि अगर जल्द छात्रसंघ चुनाव बहाल नहीं होता है तो वह लोग सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे। कालेज प्रशासन की छात्रसंघ चुनाव कराने की मंशा नहीं है, चुनाव के नाम पर लाखों रुपये शुल्क लिए जा रहे हैं।

समाजवादी छात्रसभा के जिला महासचिव अनिल यादव ने कहा कि जल्द छात्रसंघ चुनाव बहाल नहीं किया जाता है तो छात्र कालेज गेट पर ताला लगाने का काम करेंगे। छात्रसभा उपाध्यक्ष अवनीश यादव ने कहा कि छात्रसंघ चुनाव छात्र राजनीति की प्रथम पाठशाला है, तभी छात्र अपने हित की लड़ाई लड़ेंगे। छात्रसभा उपाध्यक्ष शिवा यादव ने कालेज प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि कालेज प्रशासन छात्रसंघ चुनाव कराने में हीलाहवाली कर रहा है। प्राचार्य का चुनाव कराने की मंशा नहीं है, कई बार पत्र दिया गया लेकिन कोई जवाब नहीं आया। इस मौके पर छात्र नेता सौरभ मौर्य, शिवम, सूरज, हिंदलाल यादव, अनिल यादव, सौरभ मौर्य, अंकित सिंह, विकास, अजय, विशाल, राहुल, सोनू आदि मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वर्जनाएं तोड़ जौनपुर में मां ने बेटे को दी मुखाग्नि

Tue Jul 19 , 2022
जौनपुर :वर्जनाएं तोड़ जौनपुर में मां ने बेटे को दी मुखाग्नि पूर्वांचल ब्युरो प्रमुख अंत्येष्टि स्थल रामघाट पर सोमवार की शाम उस समय हर किसी की आंखें नम हो गईं जब भाजपा नेता व किशोर न्याय बोर्ड की सदस्य अंजू पाठक ने अपने जवान इकलौते बेटे हिमांशु पाठक को मुखाग्नि […]

You May Like

Breaking News

advertisement