लगातार बढ़ते पेट्रोल डीजल व रसोई गैस के दामों को लेकर प्रदर्शन

आजमगढ़ उत्तर प्रदेश

Anchor – लगातार बढ़ते पेट्रोल डीजल व रसोई गैस के दामों को लेकर लोगों पर महंगाई का बोझ बढ़ता जा रहा है। वहीं इसको लेकर असंतोष व आक्रोश भी सड़क पर दिखाई दे रहा है। इसी क्रम में आज आजमगढ़ में सामाजिक संगठन ने हाथों में तख्तियां लेकर पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में वृद्धि का विरोध किया और सड़क पर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।

VO – भारत रक्षा दल नामक संगठन ने शहर में चक्रमण करते हुए महंगाई को लेकर आवाज बुलंद की और प्रदर्शनकारी कलेक्ट्रेट पहुंच कर ज्ञापन सौंपे। संगठन के पदाधिकारी का कहना था कि सरकार सभी वस्तुओं को जीएसटी में लाने का दावा की लेकिन पेट्रोलियम पदार्थों को उसके हाल पर छोड़ दिया। जब जीएसटी लागू हुआ था तब कहा गया था कि एक देश एक दाम होगा लेकिन पेट्रोलियम पदार्थों के साथ भेदभाव किया जा रहा है। जबकि आम लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़ा हुआ है। इनके दाम में बेतहाशा वृद्धि के चलते आम लोगों की कमर टूट गई है और जो लोग व मिडिल क्लास के लोग हैं उनके लिए रोजी रोटी का संकट उत्पन्न हो गया है। सरकार दोनों ही बातें करती है।

ब्यूरो रामजीत आजमगढ़

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: श्री गुरु रविदास विश्व महापीठ राष्ट्रीय अधिवेशन-2021 राज्यपाल ने किया प्रतिभाग

Mon Feb 22 , 2021
उत्तराखंड: श्री गुरु रविदास विश्व महापीठ राष्ट्रीय अधिवेशन-2021 राज्यपाल ने किया प्रतिभागप्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक देहरादून। राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने विगत रविवार को नई दिल्ली स्थित विज्ञान भवन में आयोजित श्री गुरु रविदास विश्व महापीठ राष्ट्रीय अधिवेशन-2021 कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राष्ट्रपति  रामनाथ कोविंद थे, जिसमें […]

You May Like

advertisement