उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व चेयरमैन रामकरण काला ने की क्षेत्रवासियों की मांग को पूरा : डा. खैहरा

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व चेयरमैन रामकरण काला ने की क्षेत्रवासियों की मांग को पूरा : डा. खैहरा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

अब 5.2 किलोमीटर की सड़क बनने का इलाकावासियों का सपना होगा पूरा।
ग्रामीणों ने जताया उपमुख्यमंत्री व शाहाबाद विधायक का आभार।

कुरुक्षेत्र, 19 जुलाई :- अब लुक्खी व साथ लगते दर्जनों गांवों के लोगों का सपना पूरा होगा। लुक्खी से भुस्थला तक 5.2 किलोमीटर लंबी सड़क जल्द ही बनकर तैयार हो जाएगी। इसको लेकर लुक्खी व आसपास के ग्रामीणों ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व शुगरफैड के चेयरमैन रामकरण काला का आभार प्रकट किया है। शुगरकेन कंट्रोल बोर्ड के सदस्य व जजपा के युवा जिलाध्यक्ष डा. जसविंद्र खैहरा ने कहा है कि ग्रामीणों की सालों पुरानी मांग को उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पूरा कर दिया है। कई सरकारें आईं और कई सरकारें गई लेकिन लुक्खी से भुस्थला को जाने वाली सड़क की हालत दयनीय बनी हुई थी जिसे उपमुख्यमंत्री ने एक बार में ही पूरा कर दिया है। उन्होने कहा कि इसको लेकर विधायक रामकरण काला ने ग्रामीणों की इस मांग को उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के सामने रखा था, जिसे पूरा कर दिया गया है। जल्द ही यह सड़क बनकर तैयार हो जाएगी। इस अवसर पर डा. जसविंद्र खैहरा के साथ पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन अमित मनुजा, एसडीओ सुरेंद्र सिंह व इंजिनियर अजय कुमार ने सड़क का मुआयना भी किया।
डा. खैहरा ने कहा कि 5.2 किलोमीटर लंबी इस सड़क के निर्माण पर लगभग 1 करोड़ 80 लाख रूपए का बजट खर्च होगा। पिछली सरकारों में इस सड़क की अनदेखी की जा रही थी लेकिन सड़क निर्माण का कार्य शुरु कर दिया गया है और यह सड़क लोगों के लिए फायदेमंद साबित होगी। वहीं पहले यह सड़क 12 फुट चौैडी थी जोकि इसे अब 18 फुट चौड़ा किया जाएगा। ग्रामीण बब्ली राणा, नीरज भारद्वाज, अनिल राणा, रामकुमार गुप्ता, श्याम राणा, सुशील राणा, कुलविंद्र राणा, बंटी तूषार ने कहा कि इस सड़क के टूटे होने के कारण ग्रामीणों को बहुत परेशानी का सामना करना पड रहा था। यह सड़क कई गांवों को जोड़ती है जिससे आने जाने में दिक्कतें हो रही थीं। किसानों को जब भी वाहन के साथ इस सड़क से गुजरना होता था तो वाहनों में पैंचर या टूट फुट हो रही थी। डा. जसविंद्र खैहरा ने इस सड़क की दुर्दशा को देखते हुए शुगरफैड के चेयरमैन व शाहाबाद विधायक रामकरण काला के संज्ञान में इसे लाया और विधायक ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को इस बाबत कहा। उपमुख्यमंत्री ने एक बार कहने पर ही सड़क का निर्माण कार्य शुरु करवा दिया है। इसके लिए वे उपमुख्यमंत्री व विधायक के धन्यवादी रहेंगें।
लुखी-भूस्थला मार्ग का सड़क निर्माण कार्य शुरू होने के अवसर पर डॉ जसविन्द्र खैहरा के साथ प्रशासनिक अधिकारी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

संतकबीर नगर :प्रधानों को विकास कार्यों में दिया गया सुझाव

Tue Jul 20 , 2021
*साथा ब्लाक के अर्तगत ग्राम विकास अधिकारी अभिषेक रावत की अध्यक्षता में अजीजुल्लाह हायर सेकेंडरी स्कूल साडा मे ग्राम प्रधानों को विकास कार्यों में दिया गया सुझाव इसी कड़ी में आपको बताते चलें नल वृक्षारोपण आवास पारिवारिक लाभ नल ऊंचाई पर रखें ताकि पानी का जलजमाव ना हो उससे बीमारी […]

You May Like

Breaking News

advertisement